अवैध पिस्तौल और ड्रग्स के साथ आरोपी गिरफ्तार

कॉम्बिंग गश्त के दौरान की शहर में नाका बंदी
नाइट कल्चर की आड़ में नशेडç¸यों को पनाह देने वालों पर की कार्रवाई
इंदौर: शनिवार की देर रात हुई कांबिंग गश्त के दौरान पुलिस ने शहर भर में कई जगह नाकाबंदी करते हुए, नाइट कल्चर की आड़ में नशेड़ियों को पनाह देने वालों पर कार्रवाई की. पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता के दिशा निर्देशनों पर चलाई जा रही कॉम्बिंग गश्त में चारों जोन के डीसीपी अपनी टीम के साथ बदमाशों के ठिकाने पर दबिश देने पहुंचे थे. इस दौरान पुलिस कुछ हॉटस्पॉट चिन्हित कर उन ठिकानों पर भी दबिश दी जहां आरोपी पुलिस से बचकर नशाखोरी कर रहे थें.

एसीपी आशीष पटेल ने बताया कि आजाद नगर पुलिस ने कॉम्बिंग गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर मदीना नगर में रहने वाले मुजलिम पिता जमील शेख को धरदबोचा. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 14 ग्राम ड्रग्स बरामद की, आरोपी बस्तियों में युवाओं को नशे की लत लगाने वाले गिरोह का हिस्सा रहा हैं. इसी तरह कांबिंग गश्त के दौरान गांधी नगर पुलिस ने पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया.

गांधी नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सुपर कॉरिडोर स्थित मुक्तिधाम के पास से गांधी नगर के रहने वाले 23 वर्षीय सनी पिता राकेश सिसोदिया के साथ अजय पिता महेश राठौर को पकड़ा दोनों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस जब्त किए. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में क्षेत्र में घूम रहे थे.

Next Post

खंभों के अवशेष और शिलालेखा का टुकड़ा मिला

Mon Jun 17 , 2024
भोजशाला में एएसआई का सर्वे जारी उत्तर-पूर्व दिशा में उत्खनन काम चला धार:एएसआई के अधीन भोजशाला में आज सर्वे का का 87 वां दिन थाआज एएसआई के 10 अधिकारी, 36 मजदूर सहित हिंदू मुस्लिम दोनों पक्षों के पक्षकारों की मौजूदगी में सर्वे का काम हुआ. भोजशाला में सुरक्षा के त्रिस्तरीय […]

You May Like