बच्चों के विवाद में भिड़े परिजन, दो लोग हुए घायल

ग्राम पनवाड़ी में हुआ विवाद, सुनेरा पुलिस ने दोनों पक्षो पर दर्ज किया मामला

शाजापुर:जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर ग्राम पनवाड़ी में बच्चों के बीच हुई लड़ाई के बाद विवाद बढऩे पर उनके परिजन आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ. विवाद में दोनों पक्षों के बीच लाठियां भांजी गई. विवाद में घायल हुए दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया. जहां दोनों का उपचार जारी है.

सुनेरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजा खां पिता वाहिद खां सहित अन्य ने पुलिस में की गई शिकायत में बताया कि राजू पिता मन्नान बेग, बाबू पिता मन्नान बेग एवं अड्डू उर्फ असलम बेग निवासी पनवाड़ी ने बच्चों की लड़ाई में घर आकर गाली गलौज की और हम पर जानलेवा हमला किया. वहीं दूसरे पक्ष के अतीक उर्फ राजू पिता मन्नान बेग ने सुनेरा पुलिस में मामला दर्ज कराया और बताया राजा पिता वाहिद खां, सलाम पिता वाहिद खां और रईस पिता अनवर खां ने गाली गलौज कर मारपीट की. सुनेरा पुलिस ने दोनो पक्षो के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Next Post

युवक मंगेतर के साथ झपटता था मोबाइल

Tue Mar 19 , 2024
डेढ़ लाख कीमत के मोबाइल बरामद, 2 खरीदार भी गिरफ्तार उज्जैन: शहर में मोबाइल स्नेचिंग की वारदात करने वाले युवक को उसकी मंगेतर के साथ पुलिस ने गिर तार कर लिया है। दोनों कुछ दिनों से शहर में वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पूछताछ में मंहगे शौक पूरा करने […]

You May Like