जेसीबी चालक की लापरवाही से मासूम की मौत

परिजनों ने हंगामा कर चक्का जाम का प्रयास किया, पुलिस ने समझाइस देकर सभी को हटाया

इंदौर: लाहिया कॉलोनी में ड्रेनेज लाईन का काम कर रही एक जेसीबी मशीन से पांच साल की मासूम की मौत हो गई. परिजन उसे तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन जब्त कर ड्रायवर की भूमिका की जांच शुरु की. परिजनों ने कुछ देर कर लिए हंगामा करते हुए चक्का जाम करने की कोसिश की पुलिस ने समझाईश देकर उन्हें वहां से हटाया. मामले मेें पुलिस जांच कर रही है.

हीरानगर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र की लाहिया कॉलोनी में ड्रेनेज लाईन का काम कर रही एक जेसीबी मशीन से पांच साल की मासूम शिवांश पिता राकेश काबरा घायल हो गया था. जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. आक्रोशित परिजनों ने जेसीबी वाले पर प्रकरण दर्ज करने की बात कहते हुए चक्का जाम करने की कोशिस की थी. पुलिस ने उन्हेें समझाईश देकर वहां से हटाया.

पुलिस ने बताया कि लाहिया कॉलोनी में पांच साल का मासूम उस समय जेसीबी की चपेट में आया जब वह अपने घर के पास ही स्थित एक किराने की दुकान पर चॉकलेट लेने गया था. जहां पर खुदी पड़ी ड्रेनेज लाईन पर जेसीबी से मुरम डालने का काम किया जा रहा था. इसी दौरान एक पत्थर उछल कर उसके सिर में जा लगा. जिससे उसके सिर से खून बहने लगा.परिजन उसे तत्काल पास के ही एक निजी अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुंचे. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने पास के ही सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर जेसीबी जब्त कर उसके ड्रायवर की भूमिका की जांच कर रही है. कि मासूम को पत्थर लगा, या वह जेसीबी के पंजे की चपेट में आई.

चक्का जाम करने पहुंचे परिजनों को पुलिस ने समझाईश देकर मनाया

मासूम शिवांश काबरा को परिजन इलाज के लिए लाइफ केयर अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मासूम की मौत की खबर सुनते ही उसकी माँ का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. परिजनों ने ड्रायवर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए वहां पर चक्काजाम करने की कोशिस की तो पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर वहां से हटाया.

Next Post

पिता पुत्री से बदमाश ने मारपीट कर दी

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर: गेंडे वाली सड़क पर झगड़ा हो गया। पिता पुत्री से बदमाश ने मारपीट कर दी। हिम्मत दिखाकर बदमाश से उलझ गए पिता पुत्री। दोनों ने मिलकर बदमाश को खदेड़ दिया। यह घटना आज ग्वालियर इंदरगंज थाना […]

You May Like