पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल, महिला समेत दो की मौत

पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल, महिला समेत दो की मौ

सरई थाना क्षेत्र के धौहनी के झरियां जंगल में हुआ सड़क हादसा

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 26 अप्रैल। सरई थाना क्षेत्र के धौहनी गांव स्थित झरिया जंगल में बेकाबू मोटरसाइकिल टकरा गई। जिसमें मोटरसाइकिल में सवार महिला समेत एक चालक की मौत हो गई। दोनो मृतक सीधी के जमोड़ी की निवासी है।

बरका चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीधी जिले जमोड़ी थाना क्षेत्र से दो लोग धौहनी में शादी-विवाह कार्यक्रम में शामिल होकर वापस शुक्रवार के दोपहर के बाद घर जा रहे थे। कि कटरा झरिया जंगल में बेकाबू अनियंत्रित मोटरसाइकिल पेड़ से टकरा गई। जिसमें सवार चालक मर्दन सिंह पिता धनराज सिंह उम्र 45 वर्ष एवं रामबाई सिंह पति श्रीपाल सिंह उम्र 40 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोनो घायलों को पुलिस के माध्यम से पोस्टमार्टम के लिए सरई सीएससी के मर्चुरी में रखाया गया है। जहां कल दिन शनिवार की सुबह दोनो शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों द्वारा किया जाएगा।

Next Post

मन मुताबिक नही बजा गाना, मारपीट में युवक की हुई मौत

Sat Apr 27 , 2024
लंघाडोल थाना क्षेत्र के झलरी गांव की घटना नवभारत न्यूज सिंगरौली 26 अप्रैल। लंघाडोल थाना क्षेत्र के झलरी गांव में बारात में जयमालाके दौरान बाराती व घराती पक्ष में डांस में विपीन शाह के मंसा अनुसार गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें मारपीट में एक युवक की जान […]

You May Like