मन मुताबिक नही बजा गाना, मारपीट में युवक की हुई मौत

लंघाडोल थाना क्षेत्र के झलरी गांव की घटना

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 26 अप्रैल। लंघाडोल थाना क्षेत्र के झलरी गांव में बारात में जयमालाके दौरान बाराती व घराती पक्ष में डांस में विपीन शाह के मंसा अनुसार गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें मारपीट में एक युवक की जान चली गयी।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के गड़हरा गांव से गुरूवार को झलरी गांव में बारात गयी थी। बारात में बज रहे डीजे पर गाना बदलने को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते जयमाला स्थल पर ही दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। मारपीट के दौरान विपीन कुमार शाह पिता भगवान दास शाह उम्र 23 वर्ष निवासी गड़हरा को किसी व्यक्ति ने सिर पर राड से हमला कर दिया। जिससे घायल विपीन कुमार शाह को जिला चिकित्साल ले जाया गया जहां से उसे सिंगरौली हास्पिटल फिर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी जाने के दौरान युवक की मौत हो गयी। लंघाडोल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है।

Next Post

सकल ब्राहृाण का त्रिदिवसीय परशुराम प्रकटोत्सव 10 से

Sat Apr 27 , 2024
ग्वालियर। सकल ब्राहृाण महासमिति की बैठक ऊंट पुल पाटनकर बाजार पर संस्थापक डॉ. जयवीर भारद्वाज की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रकाश नारायण शर्मा, श्याम बाबू शर्मा, गिरिराज गुरु, अरविंद शुक्ला, डॉ. मुन्नालाल शर्मा, श्रीमती सरोज मिश्रा ने विचार व्यत किए। डबरा में भार्गव ब्राहृाण समाज को एक करोड़ से […]

You May Like