कारों में भिड़ंत, एक की मौत, चार घायल

ग्राम जमुनिया गांव में हुआ दर्दनाक हादसा

जबलपुर: चरगवां थानांतर्गत जमुनिया गांव के पास तेज रफ्तार दो कारों में भिडंत हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।चरंगवा थाना प्रभारी अभिषेक प्यासी ने बताया कि कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 3800 से पांच लोग किसी काम से जा रहे थे। कार को रोहित जैन चला रहा था।

जैसे ही कार जमुनिया गांव में पहुंची तभी  कार क्रमांक एमपी 20 सीई 5722 से भिड़ंत हो गई। कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 3800 में सवार रामकुमार 28 वर्ष निवासी सूखा गांव की मौत हो गई जबकि भाईलाल, पुष्प सिंह, रामदास, रमेश को चोटें आई है। जबकि कार क्रमांक एमपी 20 सीई 5722 में दो लोग सवार थे जिनका पता नहीं चला। बताया जाता है कि घटना की सूचना  ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दे दी थी परंतु कोई नहीं पहुंचा जिसके बाद ग्रामीणों ने घायलों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों का यह भी आरोप रहा कि यहां आए दिन सडक़ हादसे हो रहे है।  रोड पर ब्रेकर लापरवाही पूर्वक बने है जिसके चलते रहागीर हादसों का शिकार हो रहे है।

Next Post

खंडहर क्वार्टर में मिली महिला की लाश

Wed May 29 , 2024
जबलपुर: रांझी थाना अंतर्गत व्हीकल स्टेट के खंडहर क्वार्टर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। महिला कौन है और कहां की रहने वाली है इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस पतासाजी करने में जुट गई है। रांझी थाना प्रभारी रमन सिंह ने बताया कि व्हीकल […]

You May Like