विष्णुदत्त ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों से भेंटकर बधाई दी

भोपाल, 11 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज नई दिल्ली में नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों से शिष्टाचार भेंट कर उन्हें नवीन दायित्व मिलने की शुभकामनाएं दीं और खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से संबंधित योजनाओं, परियोजनाओं के संबंध में चर्चा कर गति देने का आग्रह किया।

श्री शर्मा ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर उन्हें सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उन्होंने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के मड़ला से पन्ना 22 किलोमीटर एलीवेटेड रोड निर्माण, पन्ना शहर के चारों ओर रिंग रोड निर्माण एवं केन्द्रीय सड़क नीति में खजुराहो संसदीय क्षेत्र के प्रमुख मार्गों को शामिल करने के संबन्ध में चर्चा की है।

इसके साथ ही केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण तथा ग्रामीण विकास मंत्री बनने पर शिवराज सिंह चौहान से भेंट कर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Next Post

रियासी बस हमला: आतंकवादी के बारे में जानकारी देने पर 20 लाख रुपये इनाम देगी पुलिस

Wed Jun 12 , 2024
जम्मू, (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर आतंकवादियों की ओर से किए गए हमले के कुछ दिनों बाद पुलिस ने मंगलवार को आतंकवादियों के बारे में जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की और एक स्केच भी […]

You May Like