कनाडा ने आयरलैंड को दिया 138 रनों का लक्ष्य

न्यूयॉर्क 07 जून (वार्ता) निकोलस कीरटॉ (49) और श्रेयस मोव्वा (37) रनों की शानदार पारियों के दम पर टी-20 विश्वकप के 13वें मुकाबले में शुक्रवार को कनाडा ने आयरलैंड को जीत के लिए 138 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां नैसो काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी कनाडा की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने तीसरे ही ओर में नवनीत धालीवाल (6) का विकेट गवां दिया। पांचवें ओवर में ऐरन जॉनसन (14) पर पवेलियन लौट गये। सातवें ओवर में क्रेग यंग ने परगट सिंह (18) को अपना शिकार बनाया। नौवें ओवर में दिलप्रीत सिंह (7) रन बनाकर आउट हुये। इस समय टीम का स्कोर चार विकेट पर 53 रन था। इसके बाद निकोलस क्रीटो और श्रेयस मोव्वा ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों के बीच 75 रनों की साझेदारी हुई। निकोलस क्रीटो ने 35 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के लगाते हुए 49 रनों की पारी खेली। श्रेयस मोव्वा (37) पारी की आखिरी गेंद पर रन आउट हुये। कनाडा ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 137 रन बनाये।

आयरलैंड की ओर से क्रेग यंग और बैरी मक्कार्थी ने दो-दो विकेट लिये। मार्क ऐडेयर और गैरेथ डेलेनी ने एक-एक बल्लेबाज काे आउट किया।

Next Post

लोकसभा चुनाव परिणाम को ध्यान में रखकर करेंगे 2027 की तैयारी: राय

Fri Jun 7 , 2024
लखनऊ, 07 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम को ध्यान में रखते हुये उनकी पार्टी 2027 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गयी है। श्री राय ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश की 80 […]

You May Like