महाकाल मंदिर परिसर का जीर्णोद्धार तेजी से पूर्णता की ओर बढ रहा है: नरोत्तम

भोपाल, 28 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के जीर्णोद्धार को लेकर आज कहा कि महाकाल से देश दुनिया की आस्था जुड़ी हुयी है। इसके जीर्णोद्धार का काम तेजी से पूर्णता की ओर बढ़ रहा है।
श्री मिश्रा ने यहां पत्रकारों से चर्चा में कहा कि बाबा महाकाल से पूरे देश-दुनिया की आस्था जुड़ी है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की ही तरह महाकाल मंदिर परिसर का जीर्णोद्धार भी तेजी से पूर्णता की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस कार्य की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।
शासकीय सेवकों की पदोन्नति से जुड़े एक सवाल के जवाब में गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश के शासकीय सेवकों को उनके सेवाकाल में पात्रतानुसार पदोन्नति के अवसर देने के लिए गठित मंत्री समूह की कल बैठक हुई थी। अब अगली बैठक 2 फरवरी को होगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में उच्चतम न्यायालय का जो आदेश आएगा, उसका पालन किया जाएगा। नगर निगम के पार्षदों के अधिकार वापसी को लेकर पूछे गए एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि नगर निगम पार्षदों की अधिकार वापसी का कोई प्रस्ताव प्रदेश सरकार के पास विचाराधीन नहीं है।

नव भारत न्यूज

Next Post

मकान बनाने नहीं, गरीबों की जिंदगी बदलने का अभियान: शिवराज

Fri Jan 28 , 2022
भोपाल, 28 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज के इस कार्यक्रम को अद्भुत बताते हुए कहा कि यह अभियान मकान बनाने की नहीं, गरीबों की जिंदगी बदलने का अभियान है। श्री चौहान ने यहां कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में सिंगल क्लिक […]