बाजार में खड़े वाहनों पर पुलिस का शिकंजा

214 वाहनों से 75 हजार का वसूला चालान
 
 जबलपुर: शहर में बढ़ रहे यातायात और अवैध रूप से पार्किंग करके बाजार में ट्रैफिक व्यवस्था बिगाडऩे वालों के ऊपर ने रविवार को यातायात विभाग द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई।  जिसमें मुख्य रूप से बाजार क्षेत्र के अंदर नो पार्किंग जोन और सडक़ किनारे खड़े वाहनों को हटाया गया,साथ ही चालानी कार्रवाई करते हुए दंड भी वसूला गया। यातायात पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के व्यस्ततम मार्ग तुलाराम चौक से भार्गव चौक, विजय कटपीस, कमानिया, सराफा चौक, कोतवाली से मिलौनीगंज चौक, छोटा फुहारा तक मार्ग के अस्थाई अतिक्रमण एवं नो पार्किंग जोन में खडे वाहनों को हिदायत देकर हटाया गया । इसके अलावा 214 वाहनों पर मोटर व्हीकल एक्ट के द्वारा कार्यवाही करते हुए 75 हजार 350 रूपये समन शुल्क वसूला गया।
इन क्षेत्रों में की गई कार्यवाही  
पुलिस अधीक्षक जबलपुर आदित्य प्रताप सिंह के आदेशानुसार अति.पुलिस अधीक्षक यातायात प्रदीप शेन्डे के मार्गदर्शन में शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाये रखने के लिए कार्ययोजना के अंतर्गत  रविवार को उप पुलिस अधीक्षक यातायात संतोष कुमार शुक्ला के मार्गदर्शन में मालवीय चौक, तुलाराम चौक से भार्गव चौक, विजय कटपीस, कमानिया, सराफा चौक, कोतवाली से मिलौनीगंज चौक, छोटा फुहारा तकच् अनाधिकृत पार्किग एवं नो पार्किग एवं आम रोड पर पार्क वाहनों को व्यवस्थित कराया तथा रोड घूमने वाले हाथ ठेला, व ई रिक्शा चालकों को व्यवस्थित पार्किग व यातायात पालन करने हेतु समझाईश दी गई।

Next Post

138 टेबल पर 18 राउंड में पूरी होगी मतों की गिनती

Mon Jun 3 , 2024
सबसे कम 14 राउंड  कैंट में होंगे  जबलपुर: जबलपुर संसदीय क्षेत्र के मतों की गणना की अंतिम दौर की तैयारियाँ जोर-शोर से जारी हैं । मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार 4 जून को सुबह 8 बजे से जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय परिसर में होगी । 19 अप्रैल को हुये […]

You May Like