ट्रांसफार्मर और झाडिय़ों में लगी आग

जबलपुर: नौतपा में आग उगल रही गर्मी के कारण शहर के अंदर अग्नि दुर्घटना की संख्या बढ़ती जा रही है।  प्रत्येक

दिन कहीं ना कहीं आग लगने जैसी घटनाएं सामने आ रही है। उसी क्रम में मंगलवार की रात लगभग 12:35  बजे गुलजार होटल के सामने बने ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। जिसकी सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

इसके अतिरिक्त बुधवार को दोपहर 12  बजे तीसरा पुल के पास अभिषेक कनौजिया के मकान के पास नागरथ चौक में झाडिय़ां में आग लग जाने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और उसने आग पर काबू पाया। वही मथुरा विहार विजयनगर में भी बुधवार की दोपहर 2:15 बजे खाली प्लॉट में कचरे के ढेर,झाडिय़ां में आग लग जाने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड के दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया। इसी तरह सभी जगह पर फायर ब्रिगेड द्वारा आग की सूचना मिलने पर तुरंत ही पहुंचकर अग्नि दुर्घटना को बढ़ाने से रोका जा रहा है।

Next Post

निजी विद्यालयों के जांच के लिए टीम गठित

Thu May 30 , 2024
जिला स्तरीय जांच टीम का कलेक्टर ने किया गठन डिप्टी कलेक्टर, डीईओ एवं डीपीसी सिंगरौली शामिल सिंगरौली : निजी विद्यालयों के द्वारा मनमानी शुल्क वृद्धि किये जाने मुद्रित पाठ्य पुस्तकों की चुनिन्दा दुकानों से खरीददारी कराने शिकायतों के आधार पर कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला ने, डिप्टी कलेक्टर एवं डीईओ, डीपीसी को […]

You May Like