भाजपा अगर सत्ता में आती है तो महंगाई आसमान छूयेगी: ओवैसी

कुशीनगर 29 मई (वार्ता) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आती है तो महंगाई आसमान छुयेगी।

कुशीनगर जिले के पडरौना नगर के खिरिया टोला में स्वामी प्रसाद मौर्य के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुये उन्होने कहा कि भाजपा अगर केंद्र की सत्ता में सरकार बनाने में सफल होती है तो महंगाई और बेरोजगारी की समस्या और जटिल हो जायेगी।

उन्होने कहा “ आपके घर शैतान आयेगें। आपके कान मे कहेंगे कि ओवैसी के बहकावे भाषण मे मत आना। वह ये भी कहेंगे कि स्वामी प्रसाद को वोट देने का मतलब अपना वोट गड्ढे में डालने के बराबर है तो आप बोलना यह गड्ढा तुमने बनाया है हम उस गड्ढे को अपने वोट से भरने का काम कर रहे है।”

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि भाजपा इस लिए जीत रही है क्योंकि समाजवादी पार्टी कमजोर है,कांग्रेस मे वह दम.खम नहीं रहा जो पहले हुआ करता था और बसपा अपने उसूलों को खो चुकी है। ओवैसी ने सवालिया अंदाज में कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा 2017 के विधानसभा 2019 का लोकसभा और वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में क्या आपने भाजपा को वोट दिया था । जब आपने भाजपा को वोट नहीं दिया तो पिछले 75 साल से आप किसे वोट दे रहे हैं। इसके बाद भी अभी तक मुसलमानों का एक भी नेता नहीं बन सका है क्योंकि हमें सिर्फ झूठ बोलकर बरगलाया जाता रहा है।

ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबी, बेरोजगारी पर नहीं बोलते, वह कभी मजहब के नाम पर तो कभी आरक्षण तो कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं।

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि देश में हालत खराब है भाजपा अगर सत्ता में आती है तो महंगाई आसमान छूयेगी, बेरोजगारी और बढ़ेगी और देश में बदहाली की स्थिति देखने को मिलेगी। भाजपा जब से सत्ता में आई है, भारत के मुसलमानों की हालत बद से बदत्तर कर दी गयी है। मुसलमानों में खौफ पैदा किया जा रहा लेकिन मुसलमान किसी से डरने वाला नही है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते है। ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर झूठ बोलने का प्रतियोगिता हो तो विश्व का सारा अवार्ड नरेंद्र मोदी को ही मिल जाएगा। ओवैसी ने अपने संबोधन में मुख्तार अंसारी को जेल में जहर देकर मारे जाने और अतीक अहमद की हत्या का भी जिक्र किया। सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताकर संसद भेजने का आह्वान किया। जनसभा को अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने भी संबोधित किया।

Next Post

लोकसभा के सातवें चरण के लिये थम जायेगा चुनाव प्रचार

Wed May 29 , 2024
लखनऊ 29 मई, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों और दुद्धी विधानसभा के उपचुनाव के लिये चुनाव प्रचार गुरुवार शाम थम जायेगा। लोकसभा चुनाव के इस अहम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल,रविकिशन,अजय राय और स्वामी प्रसाद मौर्य समेत 144 […]

You May Like