फिजिकल एकेडमी के बच्चों को फूड पाइजनिंग

एमवाय में भर्ती कर चल रहा इलाज
इंदौर: नवलखा क्षेत्र में संचालित होने वाली फिजिकल एकेडमी के 44 बच्चों को फूड पाइजनिंग के चलते एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया. जानकारी मिलते ही कलेक्टर तुरंत एमवाय पहुंचे.युग पुरूष धाम में फूडपाइजनिंग के चलते पांच बच्चों की मौत का कारण पता भी नहीं चला था कि बुधवार को नवलखा क्षेत्र में संचालित होने वाली एक फिजिकल एकेडमी के 44 बच्चों को एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया. पहले पांच बच्चों को भर्ती किया गया.

जबकि इसकी खबर प्रशासन को लगी तो वे जांच करने होस्टल पहुंचे. वहां अन्य बच्चे भी बीमार मिले. सभी को इलाज के अस्पताल में भर्ती किया गया. जानकारी लगते ही कलेक्टर आशीष सिंह तुरंत एमवाय पहुंच कर सभी बच्चों से मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इसके बाद कलेक्टर ने एमवाय अधीक्षक को सभी बच्चों पर विशेष ध्यान रखने की बात कही. मामले की जांच का जिम्मा एसडीएम को सौंपा गया है. संयोगितागंज पुलिस इस मामले में जांच कर रही हैं कि बच्चों ने कहां पर क्या खाया था, जांच के लिए उस खाने के सैंपल भी लिए है. एमवाय सूत्रों का कहना है ंकि सभी बच्चों की हालत ठीक हैं.

Next Post

प्रदेश के पूर्व डीजी शर्मा की पेंशन से 50 हजार कटौती के निर्देश

Thu Jul 4 , 2024
पत्नी को गुजारा भत्ता के रूप मेें हर माह मिलेगी यह राशि एक लाख लिटिगेशन कास्ट भुगतान के भी दिए गए निर्देश जबलपुर : हाई कोर्ट ने मध्य प्रदेश के पूर्व स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पेंशन से प्रतिमाह 50 हजार रुपये की कटौती पर उनकी पत्नी को हर माह […]

You May Like