250 पुलिसकर्मी देर रात उतरे मैदान में

पुलिस कप्तान सहित आला अधिकारियों के साथ सम्भाला मोर्चा, असामाजिक तत्वों को किया चैक

बड़वानी, (नवभारत)।
मुख्यमंत्री की मंशानुरूप एवं डीजीपी सुधीर कुमार सक्सेना के निर्देशानुसार एसपी पुनित गेहलोद के नेतृत्व में पुलिस द्वारा देर रात्रि आदतन अपराधियों की सघन चैकिंग की गई। पुलिस कप्तान सहित सभी आला अधिकारियों ने 250 पुलिसकर्मियों के साथ मोर्चा सम्भाला।

इस दौरान आदतन अपराधियों के घरों पर औचक दस्तक दी। पुलिस ने बताया कि समाज में अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों को चैक किया। सभी 15 थानों और 7 पुलिस चौकियों के पुलिसकर्मियों ने सघन तलाशी एवं पुछताछ अभियान चलाया। जिमें एसपी सहित 3 एसडीओपी और 18 थाना प्रभारी मैदान में उतरे। जिन्होंने कुल 219 आदतन अपराधियों को चेक किया एवं शांति से रहने की दी सख्त हिदायत। वहीं चोरी, लूट और डकैती करने वाले कुख्यात बदमाशों को इस दौरान चैक किया गया। जिला बदर आरोपी जिले में प्रवेश ना करें इसके लिए उनके घरों पर भी पुछताछ की गई। वहीं लम्बे समय से फरार चल रहे 32 वारंटी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी द्वारा स्ट्रांग रूम का औचक निरीक्षण किया गया। साथ ही देर रात अंजड़ कस्बे का भी पैदल भ्रमण किया। अंधेरे मैदानों, सूनसान गलियों में रात भर पुलिस का पहरा रहा। वहीं इस दौरान रात में बेवजह घुमने वालों की क्लास भी लगाई गई। कस्बों के बाहर स्थित ढाबों को चैक किया तथा होटल लॉज में रुकने वालों के रिकॉर्ड देखे।

Next Post

पत्रकार पर प्राणघातक हमला शराब माफियाओं ने किया हमला कवरेज करने गया था पत्रकार

Mon May 27 , 2024
मण्डलेश्वर(निप्र) शराब माफियाओं के हौसले इतने बुलन्द हैं कि वो आम लोगो को पीटने के साथ साथ अब पत्रकारों को भी पीटने लगे है । रविवार की रात 11 बजे नगर के एक खोजी पत्रकार विनोद भार्गव को शराब माफियाओं ने बस स्टैंड पर पकड़कर बुरी तरह पीटा और गन्दी […]

You May Like