कोल्हुआ तिराहा पर राहगीर को वाहन चालक ने रौंदा

गुस्साये ग्रामीणों ने 4 घण्टे तक किया चक्का जाम

सिंगरौली : पुलिस चौकी तिनगुड़ी के कोल्हुआ तिराहा के समीप बीती रात पैदल जा रहे एक राहगीर बुजुर्ग को एक अज्ञात वाहन चालक ने कुचल दिया। जहां बुजुर्ग व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने कुल्हुआ तिराहा पर शव को रख 4 घण्टे तक चक्काजाम किया।पुनिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बाबूलाल सिंह पिता स्व. अजमेर सिंह उम्र 60 वर्ष निवासी पचपेडिय़ा टोला चौकी बरका निवासी बरगवां की ओर से अपने रिश्तेदार से मुलाकात कर रात में पैदल अपने घर जा रहा था कि अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मारकर मौत की नींद सुला दिया।

घटना की जानकारी सुबह होते ही मौके पर ग्रामीण पहुंच शव को सड़क पर रख करीब 11 बजे दिन तक चक्काजाम करते रहे। चौकी प्रभारी बालेन्द्र त्यागी ने मामले को समझा बुझाकर शांत कराया। मृतक के परिजनों का मुआवजा दिलाने के मांग पर अड़े थे। साथ ही अज्ञात वाहन के घरपकड़ कराने के लिए मांग कर रहे थे।

Next Post

निगम का अतिक्रमण पर बुलडोजर अभियान जारी रहेगा: डीके

Wed May 22 , 2024
अवैध नल कनेक्शन पर नगर निगम सख्त निगमायुक्त ने साप्ताहिक समीक्षा बैठक में ननि अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दिये कड़े निर्देश सिंगरौली:नगर पालिका निगम आयुक्त डीके शर्मा ने साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित कर नगर के क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा किया।निगम आयुक्त ने नगरीय क्षेत्र में पेयजल […]

You May Like