अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ का टेलर रिलीज

मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अजय देवगन ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के जरिये अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।यह सीरीज फेमस ब्रिटिश सीरीज ‘लूथर’ की रीमेक है।
राजेश मापुस्कर द्वारा निर्मित, इस साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज में अजय दमदार पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आयेंगे।
बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस क्राइम ड्रामा शो में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अजय देवगन का मानना है कि, “डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया ने मुझे हमेशा से अपनी ओर आकर्षित किया है, और मैं रूद्र जैसे आकर्षक किरदार, शीर्षक और दमदार कॉन्टेंट के साथ अपने डिजिटल अभिनय की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।इस किरदार की बारीकी, बहुआयामी व्यक्तित्व, धैर्य ने मुझे बेहद लुभाया है! यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शकों ने भारतीय इंटरटेनमेंट में पहले कभी नहीं देखा होगा।
मैं बेहद उत्साहित हूं कि देशभर के मेरे फैंस रुद्र के जादू को स्क्रीन पर जीवंत होते देखेंगे।मैं उम्मीद करता हूं इस शो को भी लोग उतना ही प्यार करेंगे जितना उन्होंने मेरे पिछले काम को किया है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

मध्यप्रदेश में कोरोना के 8678 नए मामले, पांच की मौत

Sun Jan 30 , 2022
भाेपाल,(वार्ता) मध्यप्रदेश में आज कोरोना संक्रमित आठ हजार से अधिक नए मामले सामने आने के साथ ही पांच मरीजों की मृत्यु हो गयी। प्रदेश में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 66,042 तक पहुंच गयी है। स्वास्थ्य संचालनालय द्वारा यहां जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोना […]