सुरक्षा गार्ड के नाम पर नौकरी दिलाने वाले युवक हुई जमकर पिटाई

जाफौ के तहत दोनों पक्ष पहुंचे जेल

सिंगरौली :माजन मोड़ पेट्रोल पंप के पास शनिवार की दोपहर के समय उस समय हंगामा शुरू हो गया। जब एक युवक को आधा दर्जन नौजवानों ने दबोच मारपीट शुरू कर दी है। मामला इतना गरमाया कि पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले जाकर जाफौ 151 के तहत कार्रवाई करते हुये एसडीएम न्यायालय में पेश किया । जहां से जेल भेजा गया ।
जानकारी के अनुसार माजन मोड़ पेट्र्रोल पंप के सामने शनिवार की दोपहर आधा दर्जन नौजवानों ने एक युवक सिनेमा सिंह को दबोच जमकर मारपीट शुरू कर दिये । आरोप था कि उक्त युवक सिनेमा सिंह कई लड़को से सुरक्षा गार्ड के पद पर नौकरी दिलाने के लिए दो महीने पहले वसूली किया था। लेकिन नौकरी भी नही लगी और न ही रकम वापस कर रहा है। आज नौजवानों के चंगुल में सिनेमा सिंह बैस फंस गया। जहां कई नौजवानों उसे पकड़कर पिटाई शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही यातायात पुलिस दोनों पक्षों को अपने कब्जे में लेते हुये पहुंचा दी।

Next Post

ऑटो चालक से लूटपाट करने वाला फरार एक आरोपी गिरफ्तार

Sun Jun 30 , 2024
विंध्यनगर थाना क्षेत्र में दिया था घटना को अंजाम, पहुंचा जेल सिंगरौली : विंध्यनगर थाना क्षेत्र के मटवई में पिछले सप्ताह ऑटो चालक के साथ लूटपाट कर फरार होने वाला एक आरोपी को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया । […]

You May Like