चांदी के चम्मच के साथ पैदा होने वाले गरीबों का दुख दर्द क्या जाने : शाह

औरंगाबाद/भभुआ 26 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि चांदी के चम्मच के साथ पैदा होने वाले गरीबों का दुख दर्द क्या जानेंगे।

श्री शाह ने रविवार को काराकाट लोकसभा क्षेत्र के तहत औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए श्री राहुल गांधी और श्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर जमकर तंज कसा और कहा कि चांदी के चम्मच के साथ पैदा होने वाले गरीबों का दुख दर्द क्या जानेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं आज काराकाट की भूमि से राहुल गांधी जी को कहना चाहता हूं कि हम नरेंद्र मोदी के कार्यकर्ता हैं, एटम बम से नहीं डरते।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि पाक के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) हमारा था, हमारा है और हमारा रहेगा। उन्होंने बिहार और झारखंड से नक्सलवाद की समाप्ति की चर्चा करते हुए कहा कि यदि शांति का माहौल कायम रखना चाहते हैं तो एकमात्र विकल्प है नरेंद्र भाई मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना। इसके लिए काराकाट संसदीय सीट से उपेन्द्र कुशवाहा को विजयी बनाना होगा।

श्री शाह ने इंडी गठबंधन को स्वार्थियों का गठबंधन बताया और कहा, “वे लालू जी से पूछते हैं कि इतने साल सत्ता में रहे तो आपने कभी कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की सिफारिश की थी क्या। बिहार के महान जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया। लालू जी आरक्षण की बात करते हैं और कहते हैं कि मुसलमान को सौ टका आरक्षण देना चाहिए। कहां से देंगे, किसका-किसका लेकर देंगे। बंगाल, कर्नाटक और हैदराबाद में घमंडिया गठबंधन ने मुसलमानों को आरक्षण दिया। वहां पिछड़ा समाज का काट कर दिया। श्री मोदी ने तय किया है कि एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को किसी को हाथ नहीं लगाने देंगे।

Next Post

अवैध उत्खनन में लगे ट्रैक्टर और जेसीबी मशीन वन विभाग ने किया जप्त

Sun May 26 , 2024
मिट्टी का अवैध उत्खनन किया जा रहा था, डभौरा वन परिक्षेत्र में लगातार हो रही कार्यवाही नवभारत न्यूज रीवा, 25 मई, वन भूमि में अवैध उत्खनन करने वाले माफियाओं क खिलाफ वन विभाग ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. जेसीबी लगाकर मिट्टी का उत्खनन एवं परिवहन करने पर रविवार […]

You May Like