मुझे पूरा भरोसा है कि इंडिया अलायंस कामयाब रहेगा:नकुलनाथ

-मप्र में भी इस बार कांग्रेस की बढ़ेंगी सीटें
छिन्दवाड़ा. जिले के युवा सांसद श्री नकुलनाथ का आज तीन दिनी प्रवास पर छिन्दवाड़ा आगमन हुआ। ईमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं व आमजन ने सांसद श्री नाथ का गर्मजोशी से स्वागत किया। पुष्पहार व पुष्प गुच्छ भेंट कर अपने नेता का आत्मीय स्वागत करने के साथ ही जय घोष के नारे भी लगाये। कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने श्री नाथ की अगवानी की।
ईमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर उपस्थित मीडियाकर्मियों के प्रश्नों के प्रत्युत्तर में सांसद श्री नकुलनाथ ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में इंडिया अलायंस (इंडिया गठबंधन) की स्थिति बहुत ही अच्छी रहेगी। मुझे पूर्ण विश्वास है कि किसी एक क्षेत्र या फिर राज्य में नहीं अपितु भारतवर्ष में इंडिया अलायंस को बड़ी कामयाबी मिलेगी, साथ ही इंडिया गठबंधन कामयाब भी रहेगा। मीडिया संस्थानों की ओर से कराये जा रहे सर्वे में भी यही बात निकलकर सामने आ रही है। इंडिया अलायंस की सीटें सभी राज्यों में बढ़ रही है। प्रदेश में कांग्रेस की सीटों के आंकलन व स्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि पिछली दफा से बहुत अधिक सीटें जीतकर कांग्रेस मप्र में अच्छा प्रदर्शन करेगी क्योंकि जनता का साथ कांग्रेस के हाथ के साथ है। लोकसभा चुनाव के चरण पूरे हो चुके हैं। मतदान प्रतिशत कम है, लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं इस प्रश्न के जवाब में सांसद श्री नकुलनाथ ने मतदाताओं से अपील करते हुये कहा कि सभी मतदाता अपने घरों से निकलें और अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपनी सरकार चुनें।
ईमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर सांसद नकुलनाथ के आगमन पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, चौरई विधायक सुजीत चौधरी, पांढुर्ना विधायक निलेश उइके, महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती किरण चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार, शहर कांग्रेस अध्यक्ष पप्पू यादव, सेवादल जिलाध्यक्ष सुरेश कपाले, निगम अध्यक्ष सोनू मागो, युवक कांग्रेस अध्यक्ष एकलव्य यहाके सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण, पदाधिकारी, कार्यकर्तागण व कांग्रेस के समस्त मोर्चा व संगठनों के जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारीगण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Next Post

अमर शहीद विक्की पहाड़े के निवास पहुंचे सांसद नकुलनाथ

Sat May 18 , 2024
-शोकाकुल परिवारजनों से भेंट कर बंधाया ढांढस छिन्दवाड़ा:- आज ईमलीखेड़ा हवाई पट्?टी पर आगमन उपरांत सांसद नकुलनाथ सीधे लोनिया करबल निवासी अमर जवान श्री विक्की पहाड़े के निवास पर पहुंचे और शोकाकुल परिवारजनों से भेंट की। मां भारती की सेवा करते हुये अपने प्राणों की आहुति देने वाले छिन्दवाड़ा की […]

You May Like