अमर शहीद विक्की पहाड़े के निवास पहुंचे सांसद नकुलनाथ

-शोकाकुल परिवारजनों से भेंट कर बंधाया ढांढस
छिन्दवाड़ा:- आज ईमलीखेड़ा हवाई पट्?टी पर आगमन उपरांत सांसद नकुलनाथ सीधे लोनिया करबल निवासी अमर जवान श्री विक्की पहाड़े के निवास पर पहुंचे और शोकाकुल परिवारजनों से भेंट की। मां भारती की सेवा करते हुये अपने प्राणों की आहुति देने वाले छिन्दवाड़ा की माटी में जन्में अमर जवान श्री विक्की पहाड़े अनंत काल तक याद किये जायेंगे, उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।
शहीद श्री विक्की पहाड़े के छायाचित्र पर पुष्पहार अर्पित कर अपनी विनम्र श्रद्धांजलि दी साथ ही शहीद श्री पहाड़े की वीरता व समर्पण को कोटि-कोटि नमन करते हुये सांसद नकुलनाथ ने कहा कि अमर जवान श्री पहाड़े ने मातृभूमि की रक्षा के लिये अपने प्राणों की आहुति दी। हमारा जिला व सम्पूर्ण राष्ट्र उनके बलिदान के लिये कृतज्ञ रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं और पूर्व सीएम श्री कमलनाथ व कांग्रेस परिवार का प्रत्येक सदस्य शोक संतप्त परिवार के साथ खड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे। सांसद ने शहीद के परिवारजनों को हर संभव मदद के लिये आश्वस्त किया है।
विदित हो कि गत चार मई को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में एयरफोर्स के काफिले पर हुये आतंकी हमले में छिन्दवाड़ा जिले के वीर सपूत विक्की पहाड़े की भी शहादत हुई थी। आतंकी हमले में वायुसेना के पांच जवान घायल हुये थे जिन्हें तत्काल सेना के हेलीकॉप्टर से उधमपुर आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान देर रात जवान विक्की पहाड़े वीरगति को प्राप्त हुये।
मां भारती की रक्षा करते हुये अपने प्राणों को न्योछावर करने वाले वीर जवान विक्की पहाड़े को सांसद नकुलनाथ ने आज उनके निवास पर पहुंचकर स्वयं व मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ की ओर से भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही ईश्वर से प्रार्थना की शहीद को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं परिजनों को इस गहन दुख को सहन करने की क्षमता प्रदान करें।
शहर के गुलाबरा में घोघरे परिवार के निवास पर पहुंचे सांसद नकुलनाथ ने दिवंगतों को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक संवेदनायें व्यक्त की साथ ही शोकाकुल परिवारजनों का मनोबल बढ़ाया।

Next Post

संकट मोचन के चरणों में नकुलनाथ ने टेका माथा

Sat May 18 , 2024
छिन्दवाड़ा.सौंसर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर लौटते समय विश्व प्रसिद्ध सिद्ध जामसांवली हनुमान मंदिर पहुंचकर सांसद नकुलनाथ ने संकट मोचन हनुमान जी महाराज के चरणों में माथा टेका। बल-बुद्धि के दाता व सम्पूर्ण संकटों को हरने वाले मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम के परम भक्त हनुमान जी की पूजा-अर्चना व आरती […]

You May Like