संकट मोचन के चरणों में नकुलनाथ ने टेका माथा

छिन्दवाड़ा.सौंसर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर लौटते समय विश्व प्रसिद्ध सिद्ध जामसांवली हनुमान मंदिर पहुंचकर सांसद नकुलनाथ ने संकट मोचन हनुमान जी महाराज के चरणों में माथा टेका। बल-बुद्धि के दाता व सम्पूर्ण संकटों को हरने वाले मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम के परम भक्त हनुमान जी की पूजा-अर्चना व आरती कर जिले के लिये सुख, शांति व समृद्धि की कामना की। धर्मानुरागी हनुमान जी महाराज के परम भक्त सांसद नकुलनाथ ने पूजा अर्चना कर जिले के किसानों की खुशहाली, युवाओं के लिये रोजगार व प्रत्येक वर्ग के दुखों को दूर कर उनके जीवन में खुशियां भरने की कामना भगवान हनुमान जी महाराज से की।
सडक़ मार्ग से लौटते समय नागपुर-छिन्दवाड़ा नेशनल हाईवे पर ग्राम लिंगा के समीप हुई सडक़ दुर्घटना में घायलों व नुकसान की जानकारी लेने के उपरांत सांसद श्री नकुलनाथ ने उपस्थिति जनों से वाहन को सीमित गति व सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की बात कही। आज दोपहर में लिंगा के समीप दो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुये हैं। वहां उपस्थितों से पूछने पर एक व्यक्ति ने सांसद श्री नाथ को बताया कि ट्रक के चालक को सिर पर मामूली चोट है उसे अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है।

Next Post

गुंडागर्दी नहीं चलेगी तुम्हारी, कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने गुंडे को फ़ोन लगाकर दी चेतावनी

Sat May 18 , 2024
गुंडों का छूटा पसीना, कब्जा करने की मंशा छोड़ भाग खड़े हुए जबलपुर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक और मप्र सरकार में लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह जनता दरबार में एक महिला की शिकायत सुनकर भड़क गए। महिला के घर पर गुंडे कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। यह […]

You May Like