युवक ने खुद को मारी गोली, मौके पर पहुंची पुलिस

निजी अस्पताल में भर्ती

नवभारत न्यूज

रीवा, 15 मई, विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत अनंतपुर में बुधवार की शाम उस समय हडकम्प मच गया. जब किराये के मकान में रह रहे एक युवक ने खुद को गोली मार ली. गोली उसके माथे को छूकर निकल गई. आनन-फानन युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोली चलने की सूचना मिलने पर मौके पर डीएसपी सहित थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. युवक ने यह कदम क्यों उठाया, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अनंतपुर में किराये के मकान में रहने वाला प्रवेश मिश्रा उर्फ सागर 24 वर्ष ने बुधवार की शाम लगभग 4.30 बजे कनपटी में सटाकर खुद को गोली मार ली, गोली माथे को छूते हुए निकन गई. घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद परिजनों को जानकारी हुई तो आनन-फानन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद विश्वविद्यालय थाना प्रभारी घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है. गोली चलने की घटना के बाद हडकम्प मच गया. डीएसपी मुख्यालय सहित विभिन्न थानो के थाना प्रभारी अस्पताल पहुंचे. गोली किन परिस्थितियों में चली और इसकी असल वजह क्या है फिलहाल इसकी जानकारी नही हो पाई है. डीएसपी मुख्यालय हिमाली पाठक का कहना है कि गन शाट की घटना हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी युवक बेहोश है युवक से पूंछताछ की जायेगी. उसके बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि गोली चलने का कारण क्या है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Next Post

गली-मोहल्लों व चौराहों पर आए दिन झगड़ रहे मवेशी

Wed May 15 , 2024
हर दिन 5 मवेशी पकडऩे का दावा, हकीकत कम नहीं हो रही संख्या   नवभारत न्यूज़ नीमच। शहर में इन दिनों आवारा मवेशियों का जमावड़ा गली-मोहल्लों व चौक-चौराहों पर बढ़ रहा है। इससे शहरवासियों व राहगीरों को दिक्कत हो रही है। इसके उलट नगर पालिका रोजाना औसतन 5 आवारा मवेशियों […]

You May Like