लोकतंत्र की पूर्णाहुति के लिए आज डलेंगे वोट

जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया सामग्री वितरण कार्य का निरीक्षण, मुंह मीठा कराकर मतदान दलों को किया रवाना

 

बड़वानी, (नवभारत)।

लोकतंत्र की पूर्णाहुति में 13 मई को जिले के 1226 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जाएंगे। सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होने वाली वोटिंग में 10 लाख 78 हजार 71 मतदाता वोट डाल सकेंगे। इनमें पुरूष मतदाताओं की संख्या 5 लाख 37 हजार 517 व महिला मतदाता की संख्या 5 लाख 40 हजार 533 तथा अन्य मतदाता की 21 है।

रविवार को मतदान पार्टियों को जिले की चारों विधानसभा मुख्यालयों से मतदान सामग्री का वितरण किया। इस दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ राहुल फटिंग ने सामग्री वितरण स्थल का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने सामग्री वितरण स्थल के परिसर में घूम-घूमकर मतदान कर्मियों को हौंसला बढ़ाया।

कलेक्टर डॉ राहुल फटिंग ने मतदान दलों की रवानगी के पूर्व राजपुर एवं बड़वानी में बसों की व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देशित किया कि मतदान पार्टी किसी भी स्थिति में खड़े-खड़े बस में नहीं जाएगी। हर मतदान कर्मी को बैठने के लिए सीट की सुविधा हो।

कलेक्टर ने किया बस का पुजन

कलेक्टर डॉ राहुल फटिंग ने वीर बलिदानी खाज्या नायक शासकीय महाविद्यालय सेंधवा से सेंधवा के मतदान कर्मियों को वितरित हो रही सामग्री कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने मतदान दलों को ले जाने वाली बस का पुजन हार-फूल व नारियल चढ़ाकर किया। वहीं मतदान दल के सदस्यों को फूल-माला पहनाकर उनका मुंह मीठाकर शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने मतदान कर्मियों को आश्वस्त किया कि वे निर्भिक एवं निष्पक्ष होकर मतदान कराए, जिले में शांतिपूर्ण मतदान के लिए तैयारियां कर ली गई है। आपात स्थिति में वह अपने सेक्टर अधिकारी से संपर्क कर समस्या का समाधान कर सकते हैं। मतदान कर्मियों ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि वे मतदान कराने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। जिला निर्वाचन अधिकारी के नेतृत्व में मतदान कराने की जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है, उसे वे भलि-भांति निभाएंगे। कलेक्टर ने उनके जोश, जज्बे एवं हौंसले की प्रशंसा करते हुए उनकी बसों को हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए रवाना किया।

Next Post

ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत में महिला की मौत, पति गंभीर रूप से घायल 

Sun May 12 , 2024
नीमच। मनासा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव बडकुआ के पास बरथून फंटे पर रविवार को एक सडक़ हादसा हो गया। हादसे में तेज रफ्तार बाइक ओर ट्रैक्टर की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला […]

You May Like