ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत में महिला की मौत, पति गंभीर रूप से घायल 

नीमच। मनासा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव बडकुआ के पास बरथून फंटे पर रविवार को एक सडक़ हादसा हो गया। हादसे में तेज रफ्तार बाइक ओर ट्रैक्टर की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा महिला पति एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। दरसल भादवा माता निवासी किशनलाल पिता रतनलाल रैगर (55) अपनी पत्नी प्रेम बाई रैगर (52) वर्ष के साथ रविवार सुबह करीब 11 बजे बाइक से मांगलिक कार्यक्रम में बडक़ूआ जा रहे थे। इसी दौरान गांव बरथुन फटे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर व बाइक में भिड़ंत में हो गई। जिसमें प्रेम बाई की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि किशन लाल रैगर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से दोनों को मनासा शासकीय अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल किशन लाल रेगर को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं महिला के शव का मनासा के शासकीय चिकित्सालय में पोस्टमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मामले में पुलिस में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Next Post

गर्भवती महिलाएं और बुजुर्ग और दिव्यांग मतदाता बिना लाइन में लगे डाल सकेंगें वोट

Sun May 12 , 2024
खरगोन. लोकसभा चुनाव-2024 के अंतर्गत 13 मई को होने वाले मतदान के लिए खरगोन जिले के 1548 मतदान केन्रोंर पर दिव्यांग मतदाताओं के लिए व्हील चेयर एवं ट्रायसिकल की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार बुजुर्ग मतदाताओं और गर्भवती महिला मतदाताओं के लिए भी विशेष व्यवस्थायें […]

You May Like