कार्यकर्ता बिना संकोच हर घर में जाएं, हर बूथ पर कमल खिलाएं: शर्मा

खंडवा/बुरहानपुर, 08 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे बिना संकोच हर घर में जाए और हर बूथ पर कमल खिलाने का काम करें।

श्री शर्मा ने खंडवा और बुरहानपुर के नेपानगर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्साह और उमंग से भरे हुए ये कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत हैं। भाजपा आज सबसे बड़ा दल है, पंच-सरपंच से लेकर प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति पद पर भाजपा के कार्यकर्ता पदस्थ हैं। देश के कई राज्यों में हमारी सरकारें हैं, यह सब आपकी इच्छाशक्ति से ही संभव हुआ है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि धारा-370 की वापसी पर कश्मीर के जल जाने और देश टूट जाने की धमकी देने वाले ओवैसी की हैदराबाद सीट पर भी इस बार कमल खिलने वाला है। इसलिए आप भी जुट जाएं और हर बूथ पर कमल खिलाने व 370 वोट बढ़ाने का संकल्प लें। श्री शर्मा ने कहा कि बिना संकोच के हर घर में जाएं और हितग्राहियों से मिलें। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इतनी ताकत से, इतने बहुमत से प्रधानमंत्री बनाएं कि वो देश के हित में शेष रह गए हर काम को पूरा कर सकें।

श्री शर्मा ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए पूरी मेहनत और ताकत से काम कर रहे हैं। 13 मई को मतदान के दिन ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने की जिम्मेदारी हर बूथ अध्यक्ष ,पन्ना प्रमुख से लेकर हर कार्यकर्ता की रहेगी। जिन बूथों पर विधानसभा चुनाव में हार मिली थी उन बूथों को कैसे जीता जाए उसके लिए हमें कड़ी मेहनत करनी है। घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियां बताकर भाजपा को वोट देने की अपील करें।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास की रफ्तार के साथ सभी समाज वर्ग का कल्याण करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ा जाएगा। पिछले दस सालों में किसी ने कल्पना नहीं की थी कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत देश में 4 करोड़ मकान देकर गरीबों का सपना पूरा किया जाएगा। जिन गरीबों को मकान नहीं मिल पाया है उन्हें अब 3 करोड़ और मकान बनाकर देने का वादा सकंल्प पत्र में किया गया है। प्रदेश में 3 करोड़ 62 लाख आयुष्मान योजना का लाभ मिल रहा है और पांच लाख का इलाज मुफ्त में हो रहा है। अब आयुष्मान योजना में 70 साल के बुजुर्गों को भी शामिल किया गया है, ताकि उनके इलाज की चिंता परिवार को नहीं रहे। संकल्प पत्र में संकल्पों को पूरा करने के लिए श्री मोदी ने अपनी गांरटी दी है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के कागजी उद्योग का नवीनीकरण करने का काम प्रधानमंत्री श्री मोदी ने किया है। कांग्रेस अपने घोषणा-पत्र में विरासत टैक्स को लेकर आई है, ताकि किसी के मरने के बाद उसकी संपत्ति की जांच कर विरासत टैक्स लगाकर उसका फायदा मुस्लिमों को दिया जा सके, लेकिन प्रधानमंत्री श्री मोदी ने साफ कह दिया है कांग्रेस को किसी की भी संपत्ति पर डाका नहीं डालने देंगे। कांग्रेस की नजर देश की जनता की संपत्ति पर है, लेकिन भाजपा ऐसा होने नहीं देगी।

श्री शर्मा के समक्ष खण्डवा में कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष इन्दू पंवार, सुमिन्दर सिंह होरा, चरणजीत सिंह, सिमरत सिंह बग्गा एवं नेपानगर में सम्मेलन के दौरान कांग्रेस के नेपानगर के पूर्व नगर अध्यक्ष हेमन्त सिद्धवानी, महिला नेत्री मंगला पाटील, एड. सुनिल सोनवने, दरयाव पटेल, इमरीक साइमन सहित 30 अधिक कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर भाजपा में स्वागत किया।

श्री शर्मा ने आज खंडवा में धूनी वाले दादा जी धाम पहुंचकर पूजन-अर्चन कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के लिए कामना की। इस दौरान खंडवा से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल, जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल, विधायक कंचन तनवे, महापौर अमृता अमर यादव, पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल, पूर्व विधायक देवेन्द्र वर्मा उपस्थित रहे।

 

Next Post

छत्रसाल स्टेडियम में ग्रीष्मकालीन शिविर का हो रहा आयोजन

Wed May 8 , 2024
महाराणा प्रताप बॉक्सिंग एकेडमी एवं सीधी जिला बॉक्सिंग संघ के तत्वाधान में चल रहा ग्रीष्मकालीन शिविर नवभारत न्यूज सीधी 8 मई। विगत कई वर्षो के भांति इस वर्ष भी महाराणा प्रताप बॉक्सिंग एकेडमी सीधी एवं सीधी जिला बॉक्सिंग संघ के तत्वाधान मे बॉक्सिंग खेल का नि:शुल्क ग्रीष्मकालीन शिविर 1 मई […]

You May Like