राममन्दिर की जगह बाबरी मस्जिद बनाने का कांग्रेसी मंसूबा पूरा नहीं होंने देंगे: विहिप

नयी दिल्ली, 07 मई (वार्ता) विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने आज कहा कि राम मन्दिर की जगह बाबरी मस्जिद बनाने का कांग्रेसी दिवास्वप्न साकार नहीं होने दिया जाएगा।

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जैन ने कहा है कि कांग्रेस के एक पुराने वरिष्ठ नेता ने यह खुलासा किया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सत्ता में आने के बाद राम मंदिर की जगह बाबरी मस्जिद बनाएंगे चाहे उसके लिए उच्चतम न्यायालय के निर्णय को बदलने के लिए शाहबानो मामले की तरह संविधान में संशोधन करना पड़े। उनका यह इरादा काफी चिंताजनक है। इसका अभी तक किसी ने खंडन नहीं किया है। इसका मतलब उन्होंने इस आरोप को स्वीकार कर लिया है।

डॉ जैन ने कहा कि इंडी गठबंधन का यह निर्णय विश्व के करोड़ों राम भक्तों के लिए एक बड़ी चुनौती है। राम मंदिर की जगह बाबरी मस्जिद बनाने के इरादों का राम भक्त हमेशा की तरह मुंह तोड़ जवाब देंगे।

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन का सनातन विरोधी एवं राम विरोधी चरित्र बार-बार सामने आता रहा है। इस अपवित्र गठबंधन के सदस्यों ने ही अयोध्या में कारसेवकों का नरसंहार किया था और गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जलाने वालों का साथ दिया था। कांग्रेस ने तो राम मंदिर के निर्णय को लटकाने व भटकाने के लिए वरिष्ठ वकीलों की एक फौज ही खड़ी कर दी थी। तब भी राम भक्तों के संकल्प के सामने इनमें से किसी के राम मंदिर विरोधी षड्यंत्र सफल नहीं हो सके और भव्य राम मंदिर का निर्माण हो गया तो इन्होंने यह नया प्रपंच रचा है।

उन्होंने कहा कि ये सत्ता में आने पर संविधान को बदल देना चाहते हैं और राम मंदिर की जगह बाबरी मस्जिद बनाना चाहते हैं। इन्होंने अपने इरादे मुस्लिम समाज को पहले ही बता दिए हैं। इसलिए ऐसे असदुद्दीन ओवैसी जैसे मुस्लिम नेता बार-बार बाबरी की बात करके मुस्लिम समाज को भड़काते हैं। इनके भड़काने पर ही कुछ लोग वक्त आने पर बाबरी मस्जिद बनाने की धमकी देते हैं। छोटे-छोटे बच्चे भी यही जहर भरे हुए नारे लगा रहे हैं। ऐसा लगता है वे भारत को 1946 की स्थिति में लाना चाहते हैं।

डा. जैन ने कहा, “विहिप राम भक्तों का आह्वान करती है कि अपने मतदान के द्वारा इन राम विरोधी और राष्ट्र विरोधी षडयंत्रों को सफल करें। वे मतदान अवश्य करें। ‘शत प्रतिशत मतदान और राष्ट्र के हित में मतदान’, हमारा यही संकल्प इन राष्ट्र विरोधी तत्वों को मुंहतोड़ जवाब देने में सफल होगा।”

Next Post

लोकसभा चुनाव : अपराह्न 13:00 बजे तक औसतन 39.92 फीसदी मतदान

Tue May 7 , 2024
नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों एवं केन्द्रशासित प्रदेश में अपराह्न 13.00 बजे तक औसतन मतदान 39.92 प्रतिशत रहा। निर्वाचन आयोग के सूत्रों के अनुसार मतदान शुरू होने के बाद पहले छह घंटों में कुल औसत मतदान प्रतिशत 39.92 रहा। इस चरण में […]

You May Like