अमेठी में राहुल के चुनावी रण में उतरने की तैयारी शुरु

अमेठी 02 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वायनाड के सांसद राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रण में उतरने की अटकलें तेज हो गयी हैं।

दरअसल, गांधी परिवार के वकील केसी कौशिक और सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा यहां कांग्रेस कार्यालय पहुँचे है। बताया जा रहा है कि श्री कौशिक राहुल गांधी के नामांकन की प्रक्रिया पूरी करने में जुटे है। वहीं के एल शर्मा कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर रहे है।

सूत्रों का दावा है कि कुछ ही देर बाद श्री राहुल गांधी के नाम नामांकन पत्र खरीदा जाएगा। कल यानी शुक्रवार एक बजे राहुल गांधी के नामांकन करने की चर्चा है।

यहां 20 मई को पांचवे चरण में मतदान होगा। नामांकन के लिए तीन मई अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। नामांकन में सिर्फ 24 घंटे का समय बचा हुआ है। फिर भी काग्रेस प्रत्याशी के नाम की अभी तक घोषणा नही हुई है। चर्चा है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नही हुई है।

किशोरी लाल शर्मा ने कहा “ हमारी सबकी एक ही मांग है गांधी परिवार का सदस्य ही चुनाव लड़े। हालांकि यह तय पार्टी हाइकमान करेगा। जो उनका आदेश होगा वही होगा।आज मीटिंग की जा रही है वो सब गांधी परिवार के लिए ही हो रहा है।अमेठी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि राहुल गांधी ही अमेठी से चुनाव लड़े।हम सब के लिये तैयार है।”

Next Post

शिवराज, हितानंद, शुक्ला सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओ का आज ग्वालियर चंबल में डेरा

Thu May 2 , 2024
ग्वालियर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता 02 मई को विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भिण्ड, गुना, भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद भिण्ड, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी, उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ग्वालियर, भिण्ड, वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक […]

You May Like