हमने खुद ही मैच को अपने लिए मुश्किल बना दिया : पंत

दुबई, 05 अक्टूबर (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने यहां सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कांटे के आईपीएल मुकाबले में तीन विकेट से जीत के बाद कहा कि मैच जीतना जन्मदिन का तोहफा नहीं था। यह कड़ा मैच था। हमने खुद ही इसे अपने लिए मुश्किल बना दिया, लेकिन अंत में अगर जीत मिलती है तो सब कुछ ठीक है।
पंत ने मैच के बाद कहा, “ पहले पावरप्ले में चेन्नई ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की अौर तेजी से रन बनाए, लेकिन उसके बाद हमने कुछ अच्छे ओवर फेंके। परिणामस्वरूप चेन्नई की टीम अंत में कुछ अतिरिक्त रन बनाने से चूक गई। पृथ्वी शॉ ने बल्ले से हमें अच्छी शुरुआत दिलाई। हम हमेशा मैच में बने रहे, क्योंकि यह कम स्कोर था और अंत में हमने लक्ष्य को पूरा कर लिया। पृथ्वी इसी तरह से खेलने वाले हैं और शिखर उन्हें उसी तरह खेलने में मदद करेंगे। हमें वह मिला जो हमें उनसे चाहिए था और अंत में शिमरन हेत्मायर ने हमारे लिए मैच समाप्त किया। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

अंत में पारी में तेजी लाने और अतिरिक्त बनाने में विफल रहे : धोनी

Tue Oct 5 , 2021
दुबई, 05 अक्टूबर (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कड़े आईपीएल मुकाबले में हार के बाद कहा कि बल्लेबाज 150 के स्कोर के करीब पहुंचना चाह रहे थे। कुछ विकेट गंवाने के बाद 15-16वें ओवर के बीच हमारे पास […]