अब समय आ गया है छिंदवाड़ा में बदलाव लाने का : श्री नड्डा

कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है, छिंदवाड़ा में कमलनाथ और बेटा परिवार की पार्टी

छिंदवाड़ा. कांग्रेस पार्टी एक परिवार की पार्टी है, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी एक परिवार की पार्टी है. छिंदवाड़ा में भी कांग्रेस कमलनाथ और बेटा परिवार की पार्टी है. अब समय आ गया है छिंदवाड़ा में बदलाव का. ऐसे परिवार की पार्टियों को घर बैठालने का समय है. छिंदवाड़ा में भी परिवार की पार्टी को घर बैठाना है. उक्त उदगार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दशहरा मैदान में आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए. बता दे कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा छिंदवाड़ा पहुंचे और दशहरा मैदान में आम सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. श्री नड्डा ने राहुल गांधी, सोनियां गांधी और प्रियंका गांधी पर आरोप लगाते हुए कहां कि कांग्रेस पार्टी एक ही परिवार की पार्टी है. कमलनाथ को लेकर कहां कि आप बताईए छिंदवाड़ा में भी कमलनाथ और बेटा परिवर की पार्टी है या नही. ऐसे परिवार की पार्टी को घर बैठाना है. छिंदवाड़ा में भी घर बैठाना है. छिंदवाड़ा में अब बदलाव करने का समय आ गया है जमाना बदल गया है अब तुम छिंदवाड़ा को बदल डालो. श्री नड्डा ने कहां कि इंडी एलायंस के लोग बैखला गए है उन्हें उनकी हार सामने दिखाई दे रही है. इनके पास दो बाते है एक भ्रष्ट्राचारियों को बचाओं और दूसरी अपने परिवार को बचाओ. 10 साल पहले राजनीति होती थी जाति के आधार पर, धर्म के आधार पर, क्षेत्रवाद के आधार पर, उत्तर-दक्षिण के नाम पर. अब कांग्रेस ने भाई को भाई से लड़ाने का काम शुरू कर दिया है. देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने राजनीति की परिभाषा, राजनीति की संस्कृति, राजनीति का ढर्रा, राजनीति का तौर तरीका ये सब बदल डाला. अब देश में विकासवाद की रराजनीति हो रही है. प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. मैं हर दृष्टि से विकास बात करता हूं . जब तक आपको अंधेरे का अंदाजा नहीं हो तब तक उजाले का महत्व समझ में नहीं आता. 2014 के पहले देश के अंदर आए दिन आतंकवादियों का अटैक होता था. योजनाए एयर कंडीशन कमरों में बना करती थी जिसका धरती से कोई लेना देना नहीं था. किसान आत्महत्या करते थे. इस 10 साल में हमने गांव को आगे बढ़ते देखा. 10 साल में हमने भारत को अग्रणी देश के रूप में आगे बढ़ते दुनिया ने देखा. जम्मू कश्मीर के बॉर्डर पर बैठा हुआ फौजी जनता है कि पहले जब बॉर्डर पर दुश्मन गोली चलाता था तो हमारे जवानों को कहा जाता था कि अभी रुको जब तक कहा ना जाए हमें अभी कोई गोली नहीं चलानी है जिस दिन अपने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया उस दिन से अब ऑर्डर यह है कि जहां पर गोली चल वही इलाके में गोली उसी तरीके से चला दो. इस तरीके से उरी की घटना घटी और प्रधानमंत्री ने 10 दिन के अंदर जबाब दिया. पुलवामा की घटना घटी तो प्रधानमंत्री जी ने कहा तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी है पाकिस्तान को खुलेआम चेतावनी दी थी. तुमको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और 10 दिन के अंदर एयर स्ट्राइक हुआ था. मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ और यह कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ.

इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि छिंदवाड़ा में विकास के कार्यों की कोई कमी नहीं आएगी. भाजपा की प्रदेश सरकार हमारे केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में विकास के कई रिकार्ड बना रही है. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि अब हमारे बीच एक नया रिकार्ड भी बन रहा है जो छिंदवाड़ा के अपने स्वाभिमान का रिकार्ड है. बदलते दौर में भाजपा ने तय किया है कि इस बार आपकी और हमारी एक ही लड़ाई है कि अब तक छिंदवाड़ा के बेटे को सांसद क्यों नहीं बनने दिया गया. छिंदवाड़ा में आज तक जितने सांसद बने वे बाहर के बने. इस बार हमारी इस लड़ाई में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने भी समय देकर यह सिद्ध किया है कि वे प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के साथ में हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव छिंदवाडा को परिवारवाद की बेडिय़ों से मुक्त कराने का है.

Next Post

मड़रिया में पुलिस की दबिश, दो कार समेत 28 किलोग्राम गांजा जब्त, तीन धराये

Fri Apr 12 , 2024
० कोतवाली पुलिस ने सूचना पर घर में घेराबंदी कर कार्रवाई, 34 लाख 20 हजार कीमती मशरूका जब्त नवभारत न्यूज सीधी 12 अप्रैल। सिटी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर मड़रिया स्थित ए घर में घेराबंदी कर दबिश कार्रवाई करते हुये दो कार समेत 28 किलोग्राम गांजा जब्त […]

You May Like