जिला अस्पताल में मरीज से अमानवीय बर्ताव के आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज

दमोह, 23 मई  मध्यप्रदेश के दमोह जिला अस्पताल में एक मरीज से अमानवीय बर्ताव का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने आरोपी जिला अस्पताल के कर्मचारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवायी है। वहीं प्रधान आरक्षक को अपने कर्त्तव्यों का ठीक से निर्वहन नहीं करने पर लाइन अटैच कर दिया गया।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर के निर्देश पर जिला अस्पताल के वायरल वीडियो के मामले में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की गयी है। जिला अस्पताल में 28 एवं 29 अप्रैल की मध्य रात्रि को मरीज भुवानी प्रसाद साहू के साथ हुई अमानवीय घटना पर संबंधित आरोपी रोहित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी गयी है। पुलिस अधीक्षक दमोह द्वारा इस प्रकरण में पदेन कर्त्तव्यों का ठीक से निर्वहन नहीं करने के लिये प्रधान आरक्षक नीरज श्रीवास्तव को लाइन अटैच किया गया है।

Next Post

मध्यप्रदेश सरकार ने किर्गिस्तान में रह रहे छात्रों की सहायता के लिए जारी किए हेल्पलाईन नम्बर

Thu May 23 , 2024
भोपाल, 23 मई  किर्गिस्तान में रह रहे बच्चों की सहायता के लिए मध्यप्रदेश सरकार ने हेल्पलाइन नम्बर जारी किए हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार विद्यार्थी किसी भी अप्रिय स्थिति में एवं किसी के साथ किसी भी प्रकार की दुर्घटना कृत होने पर स्वयं अथवा उनके परिजन सहायता हेतु हेल्प लाइन […]

You May Like