कलेक्टर ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

सतना :सतना संसदीय क्षेत्र की मतगणना 4 जून को शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 सतना में की जायेगी। मतों की गणना की तैयारियां जारी है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने शुक्रवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मतगणना स्थल में की जा रही तैयारियों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। उन्होंने मतगणना के संबंध में की जा रही तैयारियों जानकारी ली। कलेक्टर ने मतगणना के कक्षों का अवलोकन किया और सभी आवश्यक व्यवस्थाएँ करने संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

कलेक्टर श्री वर्मा ने कहा कि मतगणना की तैयारियों के लिये जिस भी अधिकारी को जो जिम्मेदारी सौंपी गई हैं, उसे समय पर पूरा कर लें। सभी तैयारियां निर्वाचन आयोग के मानकों के अनुरुप होनी चाहियें। कलेक्टर ने मतगणना कार्य में लगे अधिकारी कर्मचारियों की चाय, नाश्ता, भोजन व्यवस्था करने, मतगणना परिसर की साफ-सफाई, अस्थाई शौचालय, फायर ब्रिगेड व पेयजल व्यवस्था करने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिये। इस अवसर पर अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी स्वप्निल वानखेडे, एआरओ विकास सिंह, नीरज खरे,एपी द्विवेदी, राहुल सिलाढ़िया, आरएन खरे, जेके वर्मा, आरती यादव सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Next Post

पीएससी प्रारंभिक परीक्षा के दो प्रश्नों के गलत मानें जाने के आदेश पर रोक

Sat May 25 , 2024
जबलपुर: मप्र हाईकोर्ट से लोक सेवा आयोग 2023 की प्रारंभिक परीक्षा के दो प्रश्नों के उत्तरों को गलत ठहराया है। जिसका लाभ सभी अभ्यर्थियों को प्रदान करने के आदेश जारी किये थे। लोक सेवा आयोग ने उक्त आदेश के खिलाफ अपील दायर की थी। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रवि विजय […]

You May Like