विपक्ष के पास न तो कोई झंडा है और न ही कोई एजेंडाः मोदी

मुंबई, (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन की आलोचना करते हुए सोमवार को कहा कि विपक्ष के पास न तो कोई झंडा है और न ही कोई एजेंडा।

महाराष्ट्र में विदर्भ क्षेत्र के चंद्रपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों सुधीर मुनगंटीवार और अशोक नेते के समर्थन में पहली रैली को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने राज्य की पिछली एमवीए सरकार पर निशाना साधा और उस पर अपने कार्यकाल के दौरान राज्य में कई विकास परियोजनाओं पर बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि एमवीए नेता राज्य के विकास के लिए नहीं, बल्कि अपने और अपने परिवार के विकास के लिए काम करते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि एमवीए सरकार के दौरान राज्य में जलयुक्त शिवार योजना बंद कर दी गई। कई सिंचाई परियोजनाएं भी बंद कर दी गईं। उन्होंने कहा कि मराठवाड़ा के लिए जल ग्रिड योजना, मुंबई मेट्रो, रिफाइनरी परियोजना बंद कर दी गई।गरीबों को घर देने की योजना भी रोक दी गई। प्रधानमंत्री ने कहा कि महायुति (महागठबंधन) सरकार ने इन सभी योजनाओं को फिर से शुरू किया है। शिंदे-फडणवीस-पवार सरकार राज्य में दिन-रात काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि लोग मोदी सरकार को अपनी सरकार मानते हैं और राज्य में श्री एकनाथ शिंदे की सरकार के काम की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हैं।शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए, श्री मोदी ने कहा कि नकली शिव सेना नेता द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) सदस्यों को लाते हैं, जो महाराष्ट्र और रैलियां आयोजित और हिंदुत्व का अपमान करते हैं।

 

Next Post

यूक्रेन ने जेडएनपीपी पर ड्रोन हमलों में शामिल होने से इनकार किया

Tue Apr 9 , 2024
कीव, (वार्ता) यूक्रेन ने ज़ापोरिज्जिया परमाणु ऊर्जा संयंत्र (जेडएनपीपी) पर ड्रोन हमलों में कीव की संलिप्तता के आरोप से इनकार किया है। यूक्रेन के सैन्य खुफिया विभाग के प्रवक्ता एंड्री युसोव ने यूक्रेनी रक्षा मंत्रालय के मुख्य खुफिया निदेशालय की प्रेस सेवा के हवाले से कहा कि यूक्रेन जेडएनपीपी के […]

You May Like