कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे अरुण यादव

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। खंडवा संसदीय सीट से कांग्रेस ने खंडवा लोकसभा क्षेत्र के सनावद निवासी नरेंद्र पटेल को उम्मीदवार बनाया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने नरेंद्र पटेल के नाम का सुझाव दिया था। टिकट फाइनल होने के बाद अब अरूण यादव जी 10 अप्रैल को खंडवा संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल को साथ लेकर खंडवा, बुरहानपुर, बड़वाह और बागली जिला देवास विधानसभा में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचेंगे। उनके साथ उनके छोटे भाई और पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव भी साथ रहेंगे।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमांशु जैन ने बताया कि तय कार्यक्रम अनुसार अरूण यादव 10 अप्रैल को भोपाल से रवाना होकर बागली में कार्यकर्ता ,पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। बता दे कि बागली भी खंडवा संसदीय सीट का हिस्सा है। यहां से वह उदयनगर, बड़वाह विधानसभा के काटकूट पहुंचकर कार्यकर्ता, पदाधिकारियों की बैठक करेंगे।

बड़वाह में भी ब्लाक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता, पदाधिकारियों की रेवा गुर्जर समाज मांगलिक परिसर में बैठक लेंगे। रात 8 बजे खंडवा पहुँचकर आनंद नगर स्थित स्वप्निल सकरगाये के नवीन प्रतिष्ठान शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे व कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे वहां से रात 9 बजे बुरहानपुर जाएंगे। रात्रि विश्राम बुरहानपुर में होगा। इसके बाद आगामी कार्यक्रम तय होगा।

Next Post

भाजपा के लोग जब तक झूठ नहीं बोलते उनका खाना हजम नहीं होता: कमलनाथ

Mon Apr 8 , 2024
बड़कुही और चांदामेटा में आयोजित की गई जन सभा में पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा को घेरा छिन्दवाड़ा. भाजपा के लोग जब तक झूठ नहीं बोलते उनका खाना नहीं पचता। उनकी झूठी घोषणाओं, 50 प्रतिशत कमीशन की सरकार और भ्रष्टाचार ने प्रदेश के विकास को सालों पीछे धकेल दिया है। उक्त […]

You May Like