तमिलनाडु में एएमएमके उम्मीदवार के समर्थन में नड्डा ने किया रोड शो

तिरुचिरापल्ली (तमिलनाडु), (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को तिरुचिरापल्ली लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे अम्मा मक्कल मुनेत्र कडषगम (एएमएमके) के उम्मीदवार पी. सेंथिलनाथन के समर्थन में यहां रोड शो किया।

गौरतलब है कि एएमएमके भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का घटक दल है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और एएमएमके उम्मीदवार के साथ आए श्री नड्डा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर एकत्र हुए और “भारत माता की जय” और “मीनदुम मोदी, वेंदुम मोदी” (एक बार फिर मोदी, हम मोदी चाहते हैं) के नारे लगाए। ) नारे लगाए।

फूलों से सजे खुले वाहन में खड़े भाजपा प्रमुख ने हाथ हिलाया और पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। रोड शो के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। इससे पहले, तिरुचिरापल्ली शहर पुलिस ने क्षेत्र की सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील प्रकृति, संकरी सड़क और एक मंदिर उत्सव का हवाला देते हुए प्रसिद्ध रॉकफोर्ट मंदिर की ओर जाने वाली बिग बाजार स्ट्रीट के साथ रोड शो की अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

जिला भाजपा ने रोड शो के लिए अदालत से अनुमति मांगने के लिए मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै खंडपीठ का रुख किया। अधिकारियों द्वारा वोरैयूर इलाके में एक वैकल्पिक मार्ग की अनुमति देने का आश्वासन दिए जाने के बाद अदालत ने पुलिस को अनुमति देने का आदेश दिया।

लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु के एक दिवसीय दौरे पर आए श्री नड्डा ने चिदंबरम, करूर और विरुधुनगर में चुनाव अभियानों को संबोधित किया।

Next Post

आयाराम गयाराम का खेल

Mon Apr 8 , 2024
वह दौर गया जब राजनीति देश सेवा या समाज सेवा के लिए होती थी. स्वाधीनता संग्राम का समूचा दौर इसी तरह की राजनीति का था. मोहनदास करमचंद गांधी का महात्मा गांधी में रूपांतरण इसी तरह की राजनीति के कारण हुआ लेकिन मौजूदा दौर में लगता है राजनीति केवल सत्ता के […]

You May Like