कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिला

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिला

मुंबई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनीत , निर्मित और निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी को आधिकारिक तौर पर सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है।

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, ‘इमरजेंसी’ की कहानी वर्ष 1975 पर आधारित है, जब भारत में इमरजेंसी लागू हुई थी। इस फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी। इमरजेंसी पहले 06 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन उसे सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया था।फिल्म इमरजेंसी को अब आधिकारिक तौर पर सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है।

सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमें अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है। हम जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद।

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Next Post

होम्बले फिल्म्स की फिल्म बघीरा का पहला गाना 'रुधिरा धारा' रिलीज

Fri Oct 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email   मुंबई,(वार्ता) होम्बले फिल्म्स की अगली फिल्म बघीरा का पहला गाना ‘रुधिरा धारा’ रिलीज हो गया है। फिल्म बघीरा के जबरदस्त टीज़र से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, होम्बले फिल्म्स ने इस फिल्म का पहला गाना […]

You May Like