कांग्रेस के प्रदेश और जिले के नेताओं ने भाजपा पर लगाए आरोप

 

नवभारत न्यूज

रतलाम। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर शुक्रवार को रतलाम में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी सहित वरिष्ठ नेता पहुंचे। यहां कांग्रेस नेताओं व रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र के तीन विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल हुए। सम्मेलन बड़बड़ रोड स्थित अतिथि गार्डन में तय समय से देरी से शुरू हुआ।

शुक्रवार को रतलाम शहर, ग्रामीण और सैलाना विधानसभा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ। इसमें प्रदेश के नेताओं के साथ ही जिले के नेताओं ने भी भाजपा को आड़े हाथों लिया। इस दौरान कांग्रेस के प्रत्याशी सहित उनके बेटे भी अपने ही कार्यकताओं को लेकर तल्ख टिप्पिणयां कर गए। मंच से पटवारी ने कहा कि 2014 के चुनाव में एक नारा था बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार। पेट्रोल था 60 अब हो गया 110 का। जो राशन तब 1000 का आता था अब 10000 का हो गया। दवाई से लेकर कपड़े तक 20 गुना हो गया। पहले बाजार चलाते थे उद्योगपति अब हर चीज में 20 प्रतिशत मोदी लेते है। प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की मौजूदगी में उनके लिए वोट मांगने को लेकर रणनीति बनाई। सम्मेलन में विक्रांत भूरिया ने केवल कड़वे बोल नहीं बोले बल्कि भाजपा प्रत्याशी के परिवार और प्रदेश के वन मंत्री पर गंभीर आरोप भी लगाए। मंच से विक्रांत ने कहा कि दो बाप के नहीं एक बाप के बनो, जो दो बाप के हैं वो कल जाते हो तो आज जाएं, हमारे कार्यकर्ता उसका स्वागत करेंगे। जो यहां बचे हैं उन्हें न तो डरना है, न बिकना है। क्योंकि जो डर गया वो मर जायेगा और जिसे बिकना है वो खुल के चले जाएं लेकिन धोखा मत देना। क्योंकि धोखा दिया तो वो मां के साथ धोखा होगा। इतिहास तलवे चाटने वालो का नहीं लिखा जाता। भाजपा प्रत्याशी के परिवार पर हत्या के 10 प्रकरण दर्ज हैं। शराब और रेत माफिया हैं और मंत्री होकर वन को तेजी से कटवा रहे हैं।

 

इन्होंने भी किया संबोधित

 

प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया, सैलाना के पूर्व विधायक हर्ष विजय गहलोत, कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश पटेल, शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया समेत प्रदेश के पदाधिकारी, धार, झाबुआ, विधायक आदि ने भी संबोधित किया। सम्मेलन में तीनों विधानसभा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Post

दोहरे हत्याकांड के फरार चार आरोपी ओर गिरफ्तार

Fri Apr 5 , 2024
रतलाम। बांगरोद-नेगड़दा मार्ग पर केशव और गजेंद्र की हत्या कर शव को फेंक गए थे। पुलिस ने मामले में पहले ही सात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पश्चात भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस की इस कार्रवाई में चार और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। […]

You May Like