मंदिर से लाखों के जेवरात और नगदी ले उड़े चोर

चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

नीमच। शहर के समीप स्थित गांव भरभडिय़ा में देर रात को अज्ञात चोरों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने गांव के अति प्राचीन श्री नागराज मंदिर पर रात को लाखों रुपए के जेवरात और दानपात्र में रखी नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना शुक्रवार-शनिवार रात करीब 2 बजे की है। जब दो चोर मंदिर में आये और मंदिर से भगवान के चांदी के छतर और नाग जिनका वजह करीब 4 किलो बताया जा रहा है ले उड़े। इतना ही नहीं चोरों ने दानपात्र का ताला तोडक़र उसमें रखी नगदी भी चुरा ली।

घटना की जानकारी ग्रामीणों को तब हुई, जब पुजारी और ग्रामीण रोजाना की तरह सुबह दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे। चोरी की घटना की जानकारी ग्रामीणों ने कैंट थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीण और पुजारी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

वही की वारदात को अंजाम देते हुए चोर मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। जिसमें 2 चोर मंदिर में पूरी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। चोर मंदिर में जूते पहन कर चहल कदमी करते नजर आए है। वीडियो में एक चोर ने शरीर पर चद्दर या कंबल ओढ़ रखा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Post

चीताखेड़ा में बैंक चोरी का पुलिस को नहीं मिला सुराग

Sun Sep 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नीमच। चीताखेड़ा बैंक लूट मामले को 5 दिन बीत चुके हैं। पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि पुलिस टीमें लगातार संदिग्ध क्षेत्रों में चोरों की तलाश कर रही है। ऐसे में […]

You May Like