कॉलेजों में पहुंचेंं वीडी शर्मा, दिलाई छात्रों को सदस्यता

– संगठन पर्व के तहत चिरायु मेडीकल कॉलेज, आरकेडीएफ कॉलेज के छात्रों से संवाद भी किया

– कहा, देश आगे बढ़े, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा जरूरी

प्रशासनिक संवाददाता

भोपाल, 21 सितंबर. संगठन पर्व के तहत शनिवार को भाजपा ने कॉलेजों पर फोकस किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा राजधानी के चिरायु मेडिकल कॉलेज, आरकेडीएफ कॉलेज और एमपी नगर के औरस एकेडमी पहुंचें. यहां उन्होंने छात्रों के साथ संवाद किया और बताया कि भाजपा का सदस्य बनना क्यों जरुरी है. बाद में वे न्यू मार्केट भी पहुंचें और लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

 

 

छात्रों को सदस्यता दिलाते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 10 सालों में देश का परिदृश्य बदल दिया है. प्रधानमंत्री ने 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है. प्रधानमंत्री मोदी का मानना है कि 2047 के विकसित भारत का नेतृत्व आज की युवा पीढ़ी ही करेगी, इसलिए 1 करोड़ क्रिएटिव और इनोवेटिव युवाओं को जोडऩे की बात कही है. यहां उपस्थित सभी युवाओं से मेरा आग्रह है कि वे विकसित भारत के संकल्प की पूर्ति के लिए आगे आएं. भाजपा से जुड़ें तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं भारतीय जनता पार्टी के विचार को समर्थन दें. शर्मा ने कहा कि आज के युवा ही राजनीतिक, सामाजिक और प्रशासनिक दुनिया के सबसे युवा देश का नेतृत्व करेंगे. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यही संदेश लेकर आपसे मिलने आया हूं.

 

मोदी के नेतृत्व में बदल रहा है देश

 

शर्मा ने कहा कि भारत को पहले सांप-संपेरों का आडंबरबाजों का देश कहा जाता था. अमेरिका आज हमारे प्रधानमंत्री जी के स्वागत में रेड कार्पेट बिछाता है. अमेरिका के राष्ट्रपति वर्तमान दौर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ सेल्फी लेते हैं. आज भारत यूक्रेन में पढ़ रहे अपने छात्रों को भारत लाने के लिए रशिया-यूक्रेन युद्ध को रुकवा देता है। पहले हमारे प्रधानमंत्री अगर अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर जाते थे, तो चाइना आंखें दिखाता था तो प्रधानमंत्री अपना दौरा कैंसल कर देते थे, लेकिन आज हमारे प्रधानमंत्री जब चाहें और जहां चाहें, दौरे पर जाते हैं. शर्मा ने कहा कि कश्मीर में प्रधानमंत्री ने धारा-370 हटा दी. अब वही कश्मीर जिसमें श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराना मुश्किल होता था, इस बार 15 अगस्त को न सिर्फ लाल चौक पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर के गांव-गांव में तिरंगा फहराया गया है. उन्होंने कहा कि पहले राजधानी भोपाल में ही कितनी गुंडागर्दी थी, ये हम सभी ने देखी है. अब जो गुंडे और अपराधी सिर उठाते हैं, उन्हें कुचल दिया जाता है.

Next Post

मप्र में केरल की तर्ज पर मेडिकल टूरिज्म विकसित होगा

Sat Sep 21 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email – मुख्यमंत्री ने आरोग्य भारती के अखिल भारतीय प्रतिनिधि मंडल सम्मेलन को वुर्चअली किया संबोधित – प्रदेश की स्वास्थ्य संस्थाओं में 46 हजार 451 नए पदों को प्रदान की गई स्वीकृति – मंदसौर, नीमच और सिवनी में […]

You May Like