फरारी काटने के लिए करता था लूट व चोरी

राजस्थान का फरार इनामी आरोपी पकड़ाया
खुद की पत्नी पर किया था एसिड अटैक

इंदौर:भंवरकुंआ पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया हैं जो खुद की पत्नी पर एसिड अटैक कर फरार हो गया था. उदयपुर पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा कर रखी थी. आरोपी ने पिछले दिनों सी 21 माल से मोटलसायकल चुरा कर एक महिला के साथ आभूषण लूट की घटना को दिया था अंजाम. पुलिस को शंका है ंकि आरोपी से अभी और भी वारदातें कबूल सकता हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं.

थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार किया गया. आरोपी राजस्थान के जिला सूरजपोल का हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं. आरोपी ने खुद की पत्नी पर एसिड अटैक की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद राजस्थान की पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा हैं. आरोपी उक्त घटना के बाद से फरार होकर दिल्ली व अन्य राज्यों में फरारी काट रहा था.

इस दौरान वह जिस भी शहर में होता था वहीं अपना गुजारा करने के लिए लूट व चोरी जैसी घटना को अंजाम देता था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिछले दिनों सपना संगीता रोड स्थित विक्रम टॉवर से एक मोटरसायकर चुरा कर उसी मोटरसायकल से टावर चौराहे के पास एक महिला के साथ से बैग छीन कर भाग गया था. महिला ने उस समय पुलिस को बताया था कि उसके बैग में सोने का हार, दो सोनेी की अंगूठी, एक जोड़ सोने के टाप्स रखे थे. पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त आरोपी की तलाश कर उसे धर दबोचा. पुलिस आरोपी से अभी और भी मामलों में पूछताछ कर रही है.

Next Post

भोपाल के आईएसबीटी बस स्टैंड से पकड़ाए मोनू हत्याकांड के आरोपी

Tue Jun 25 , 2024
बढ़ते वर्चस्व और ईर्ष्या भाव रखने के कारण दिया वारदात को अंजाम पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया इंदौर: शनिवार रविवार की दरम्यान चिमनबाग चौराहा स्थित उषा फाटक क्षेत्र में भाजपा नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड को […]

You May Like