पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान पर यादव की तीखी प्रतिक्रिया

भोपाल, 19 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के धारा 370 को लेकर दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

डॉ यादव ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि आज पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 ए हटाने के मसले पर खुलकर कह रहे हैं कि पाकिस्तान, कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस की एक राय है। तो क्या यह गठबंधन पाकिस्तान ने कराया?। उन्होंने कहा कि इस बात के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी बात स्पष्ट करें। यह घोर निंदनीय है। अगर कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को लागू कर रही है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हुए है, लेकिन आज भी यह दंश अगर सामने आ रहा है। भाजपा ने हमेशा यह सामने रखा है कि धारा 370 एक कलंक है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर सामान्य राज्यों की श्रेणी में खड़ा हुआ है, तो कांग्रेस केवल चुनावी राजनीति के लिए देश के दुश्मनों से हाथ मिलाना चाह रही है। यह शर्म की बात है।

डॉ यादव ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस पूरे घटनाक्रम पर माफी मांगना चाहिए और पाकिस्तान को कठोर शब्दों में जवाब देना चाहिए।

Next Post

निशानेबाजी मेरी प्राथमिकता , देश के लिये अधिक से अधिक पदक जीतना चाहती हूं: भाकर

Thu Sep 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 19 सितंबर (वार्ता) पेरिस ओलंपिक पदक विजेता भारतीय स्टार महिला निशानेबाज मनु भास्कर ने कहा कि निशानेबाजी मेरी प्राथमिकता है और मैं देश के लिए अधिक से अधिक पदक जीतना चाहती हूं। मनु भाकर ने […]

You May Like