कश्मीर में लैला के नाम से मशहूर है तृप्ति डिमरी

मुंबई, 15 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी कश्मीर में ‘लैला’ के नाम से मशहूर है।

तृप्ति डिमरी की फिल्म लैला मजनू वर्ष 2018 में प्रदर्शित हुई थी।उस वक्त यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। हाल ही में इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

तृप्ति डिमरी ने बताया,आज भी मैं अगर कभी कश्मीर जाती हूं, तो वहां के लोग मुझे लैला ही बुलाते हैं। फिल्म लैला मजनू की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में हुई है। मैं खुश हूं कि लोग मेरे किरदार से आज भी इतना जुड़े हैं। मेरे लिए यही सफलता है। बॉक्स ऑफिस के नंबर से ज्यादा लोगों का प्यार काम करता है।

जब ‘लैला मजनू’ रिलीज हुयी थी, तब मुझे लगा था कि यह तो जरूर हिट होगी। मैं बहुत नई थी, मुझे नहीं पता था कि इंडस्ट्री में काम कैसे होता है। मुझे लगा था कि मैं बड़ी स्टार बन जाऊंगी और लोग मुझे पहचानने लगेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। फिल्म के छह साल बाद भी ऐसा एक भी दिन नहीं गया, जब मुझे उस फिल्म के लिए मैसेज नहीं आता है या मैं किसी से कहीं टकरा जाऊं, तो ‘लैला मजनू’ का जिक्र न हो। यही किसी फिल्म की असली सफलता होती है।

Next Post

अल्जीरियाई राष्ट्रपति 84.30 प्रतिशत मतों के साथ पुनः निर्वाचित

Sun Sep 15 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email अल्जीयर्स, 15 सितंबर (वार्ता) अल्जीरिया के निवर्तमान राष्ट्रपति अब्देलमदजीद तेब्बौने ने 84.30 प्रतिशत वोट प्राप्त कर देश का आकस्मिक राष्ट्रपति चुनाव जीत लिया है। यह जानकारी अल्जीरियाई संवैधानिक न्यायालय के अध्यक्ष उमर बेलहादज ने दी। श्री बेलहदज […]

You May Like