स्मृति ईरानी ने की चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में भाजपा सदस्यता अभियान में शिरकत

नई दिल्ली, 10 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का विस्तार करने के उद्देश्य से एक बड़े कदम के तहत, पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी के चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के केशवपुरम में पहुंचीं और भाजपा सदस्यता अभियान में शिरकत की।

श्रीमती ईरानी के साथ सांसद प्रवीन खंडेलवाल भी उपस्थित थे। यह दौरा भाजपा के सदस्यता अभियान का हिस्सा था, जिसका उद्देश्य जमीनी स्तर पर समर्थकों को पार्टी में शामिल करना और पार्टी के आधार को व्यापक बनाना है।

इस कार्यक्रम में 500 से अधिक बूथ स्तर तक के भाजपा समर्थकों ने पूरे जोश के साथ हिस्सा लिया। उन्होंने भाजपा के आधिकारिक सदस्य बनने और अन्य लोगों को भी इस अभियान में शामिल करने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।

श्रीमती ईरानी ने पार्टी की नींव को मजबूत करने में जमीनी स्तर पर मजबूत भागीदारी के महत्व पर जोर दिया। भाजपा समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “बूथ स्तर के कार्यकर्ता भाजपा के शक्ति-पुंज हैं। आपकी निष्ठा और प्रतिबद्धता ही हमारी पार्टी की सफलता और विकास का आधार है। हर नए सदस्य के साथ हम और अधिक मजबूत होते हैं और लोगों की सेवा करने की हमारी क्षमता बढ़ती है।”

श्री खंडेलवाल ने इस सदस्यता अभियान के महत्व पर जोर दिया, जिससे स्थानीय समुदायों को सशक्त किया जा सके और भाजपा के सिद्धांत और नीतियां हर घर तक पहुंच सकें। उन्होंने कहा, “हमारा उद्देश्य हर नागरिक को भाजपा द्वारा देश में लाए जा रहे परिवर्तनकारी प्रगतिसंगत बदलावों से अवगत कराना है। आप जैसे समर्थकों की भागीदारी इस लक्ष्य को प्राप्त करने में अहम भूमिका निभाती है।” उन्होंने कहा कि यह अभियान, जो एक बड़े राष्ट्रीय प्रयास का हिस्सा है, लाखों संभावित भाजपा समर्थकों तक पहुंचने और उन्हें पार्टी में शामिल करने की एक पहल है।

Next Post

एलएचबी कोच के साथ चलेगी गरीबरथ एक्सप्रेस 

Tue Sep 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नवभारत प्रतिनिधि भोपाल, 10 सितंबर. रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए इटारसी, हरदा होकर जाने वाली जबलपुर-छत्रपति महाराज शिवाजी टर्मिनस गरीबरथ एक्सप्रेस का रेक अब आईसीएफ से एलएचबी में परिवर्तित करने का निर्णय लिया गया […]

You May Like