बिहार में 42 आईएएस का तबादला

पटना 07 सितंबर (वार्ता) बिहार सरकार ने राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था को और चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए आज भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 42 अधिकारियों का तबादला कर दिया।

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से शनिवार को जारी अधिसूचना के अनुसार, भोजपुर के जिलाधिकारी को कंफेड का प्रबंध निदेशक, शिवहर के जिलाधिकारी पंकज कुमार को प्राथमिक शिक्षा निदेशक, खान निदेशक नैय्यर इकबाल को खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग में विशेष सचिव, जमुई के जिलाधिकारी राकेश कुमार को चकबंदी निदेशक, मध्याह्न भोजन निदेशक (अतिरिक्त प्रभार- निदेशक, प्राथमिक शिक्षा) मिथिलेश मिश्र को लखीसराय का जिलाधिकारी और रोहतास के जिलाधिकारी नवीन कुमार सिंह को राज्य परिवहन आयुक्त बनाया गया है।

इसी तरह अररिया की जिलाधिकारी इनायत खान को निबंधक, सहयोग समितियां, नगर विकास एवं आवास विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार यादव को श्रम संसाधन विभाग में अपर सचिव, समस्तीपुर के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को माध्यमिक शिक्षा निदेशक के पद पर पदस्थापित किया गया है। साथ ही श्री सिंह अगले आदेश तक निदेशक, मध्याह्न भोजन के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे ।

Next Post

लखनऊ में इमारत गिरी, पांंच मरे, 24 गंभीर

Sat Sep 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email लखनऊ 07 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सरोजिनी नगर क्षेत्र में शनिवार शाम एक तीन मंजिला इमारत गिरने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और 24 अन्य घायल हो गये। राज्य […]

You May Like