तीन हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

इंदौर: रावजी बाजार पुलिस ने तीन हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर रावजीबाजार में दो व कनाडिया में एक हजार रुपए का इनाम घोषित था. दोनों थानों में आरोपी पर चोरी के अपराध में फरार चल रहा था. आरोपी के खिलाफ चोरी, जुआ, मारपीट के साथ ही 8 से ज्यादा अपराध दर्ज है. पिछले दिनों आरोपी ने अनाज मंडी के गोदाम से चद्दर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस उपायुक्त जोन 4 ऋषिकेश मीण ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति मेहंदी कलर की शर्ट व नीले रंग की जिंस पहने हुए मुसाखेड़ी में घूम रहा है. जो कई मामलों में फरार चल रहा अपराधी है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 29 वर्षीय आरोपी गंजू उर्फ रितेश पिता सूरज चावरे को घेराबंदी कर पकड़ लिया.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिछले दिनों उसने अपने साथियों के साथ मिलकर छावनी अनाज मंडी के एक गोदाम की शटर उचाकाकर वहां से नगदी, चांदी के सिक्के व टीवी चुरा कर फरार हो गए थे. आरोपी पर आठ अन्य मामले दर्ज है. वह मोबाइल चोरी के मामले में दो सालों से फरार चल रहा था. उसके उपर तीन हजार का ईनाम भी घोषित था. आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Next Post

पुरानी रंजीश में युवक को बुलाकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Mon Aug 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज इंदौर: जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की गुलजार कॉलोनी में एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच […]

You May Like