रामजन्म भूमि न्यास अध्यक्ष का नागरिक अभिनंदन 24 को

इंदौर: रामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास का 24 अगस्त को नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।अभिनंदन शहर के साधु संत और धर्माचार्यों की उपस्थिति में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय करेंगे। साथ ही 25 अगस्त को एक लाख रक्षा सूत्रों का वितरण और प्रसादी पितृ पर्वत पर होगी।  नगर निगम और देव से महादेव वेलफेयर सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में 24 की शाम को रामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास का सयाजी होटल में नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव और पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि राम मंदिर की लड़ाई और 22 जनवरी 2024 को राम मन्दिर स्थापना में नृत्यगोपाल दास ने विशेष भूमिका निभाई है । इसलिए इंदौर का समस्त सनातन हिन्दू शहर के प्रमुख साधु संतों और धर्माचार्यों की मौजूदगी में महंत का मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सम्मान करेंगे। इस दौरान महंत नृत्यगोपाल दास शमी वृक्ष, परिजात और तुलसी का पौधारोपण करेंगे।भार्गव ने आगे बताया कि महंत नृत्यगोपाल दास अयोध्या से अपने साथ इंदौर की जनता को आशीर्वाद स्वरूप एक लाख रक्षा सूत्रों लेकर आ रहे है । रक्षा सूत्र 25 अगस्त को पितृ पर्वत पर एक आयोजन में दिव्य प्रसादी के साथ वितरित करेंगे।

Next Post

निगम का पोर्टल बंद , नहीं निकल रहे बकायादारों के बिल

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इंदौर: नगर निगम ने जलकर की राशि पर 50 प्रतिशत की छूट के साथ 5 अगस्त से योजना चला रखी है। पिछले दो दिनों से निगम का पोर्टल बंद है और बकायादारों के बिल नहीं निकल रहे […]

You May Like