खंबे से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत 

पीछे बैठे दोस्त घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

भोपाल, 18 अगस्त. रातीबड़ इलाके में शनिवार को एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे दोनों दोस्त घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक लखन कनकेरे (23) कान्हाकुंज कोलार रोड का रहने वाला था. वह पहले फल का ठेला लगाता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दुकान नहीं चला रहा था. शनिवार को लखन अपने दोस्तों श्रीराम और भूरा के साथ सीहोर की तरफ घूमने गए थे. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे. दोपहर बाद वह सीहोर से बिलकिसगंज होते हुए वापस लौट रहे थे. रातीबड़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम झिरनिया के पास टर्निंग पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई, जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने उन्हें इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद लखन को मृत घोषित कर दिया. हादसे के समय लखन बाइक चला रहा था, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई थी.

ओवर स्पीड के कारण नहीं मुड़ी बाइक

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि युवकों की बाइक काफी स्पीड में थी. झिरनिया के पास टर्निंग पर उन्होंने बाइक मोडऩे का प्रयास किया, लेकिन रफ्तार ज्यादा होने के कारण बाइक मुडऩे के बजाए सामने लगे खंभे से जाकर टकरा गई. इस हादसे में लखन को सबसे ज्यादा चोट आई थी, जबकि पीछे बैठे श्रीराम और भूरा को कम चोट लगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Post

करंट से मौत पर ठेकेदार पर केस दर्ज 

Sun Aug 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, खजूरी सड़क इलाके में करंट लगने से हुई एक मजदूर की मौत के मामले में पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है. घटना पिछले साल सितंबर महीने की बताई गई है. पुलिस के मुताबिक […]

You May Like