मोदी के नेतृत्व में दुनिया को दिशा दिखाएगा भारत-शिवराज

भोपाल 15 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया को दिशा दिखायेगा।

भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार श्री चौहान ने नई दिल्ली में चांदनी चौक लोकसभा सीट पर युवा संवाद कार्यक्रम व उत्तर-पूर्वी लोकसभा सीट पर दलित महा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत यह दुनिया को दिशा दिखायेगा। उन्होंने कहा कि, हम संकल्प लें कि, हम केवल इसलिए नहीं हैं कि एक सरकार बने, हम अपने देश के निर्माण के लिए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प है कि, अब पीओके हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे, वो भारत का अभिन्न अंग है।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में तीन चीज़ें देखी जाती है। पहला प्रधानमंत्री कौन है, दूसरा पार्टी कौन सी है और तीसरा उम्मीदवार कौन है। भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो तय हैं लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन बताएं कि, उनका प्रधानमंत्री कौन होगा। श्री मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं। भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाना है और श्री मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। श्री चौहान ने कहा कि श्री मोदी ने पिछले 10 वर्षों में अद्भुत काम किए हैं।

Next Post

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने दिल्ली निवास पर पहुंचकर राजमाता को दी श्रृध्दांजलि

Wed May 15 , 2024
दिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को माधवीराजे सिंधिया जी के निधन पर शोक व्यक्त किया एवं सिंधिया के दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचकर दिवंगत राजमाता के अंतिम दर्शन किए। साथ ही शोकाकुल परिजनों से भेंट कर शोक संवेदनाएं व्यक्त की। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि, […]

You May Like