तारिक’ में काम करेंगे जॉन अब्राहम

मुंबई, 16 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो जॉन अब्राहम फिल्म ‘तारिक’ का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसमें वह अभिनय भी करेंगे।

जॉन अब्राहम ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। उनकी इस फिल्म का नाम ‘तारिक’ है। इस बात की जानकारी जॉन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। जॉन ने बताया है कि फिल्म तारिक अगले साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होगी। जॉन इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा इसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘तारिक’ का रिलीज डेट अनाउंसमेंट पोस्टर शेयर कर लिखा, “आजादी की ‘तारिक’ 15 अगस्त 2023। तेहरान और बाटला हाउस के बाद ‘तारिक’ ‘बेक माई केक फिल्म्स’ के साथ हमारा अगला सहयोग है। अच्छी कहानियां कहने की आजादी का जश्न मनाने का समय। #आजादी का अमृत महोत्सव।” फिल्म का तारिक का निर्देशन रुण गोपालन कर रहे हैं। फिल्म को जॉन अब्राहम, संदीप लेजेल और शोभना यादव मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी ललित मराठे ने लिखी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सुभाष घई ने रिलीज किया गाना ‘तिरंगा’

Tue Aug 16 , 2022
मुंबई, 16 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार सुभाष घई ने देश को समर्पित गाना ‘तिरंगा’ रिलीज किया है। सुभाष घई ने गाना ‘तिरंगा’ व्हिसलिंग वुड के छात्रों के साथ रिलीज किया है। गाने को खुद सुभाष घई ने लिखा और कंपोज किया है। वीडियो में आजादी के जश्न के अहम पल […]