अज्ञात बदमाश ने किया बैंक के ताले तोडऩे के प्रयास, घटना सीसीटीवी में कैद

नीमच। नगर के प्रमुख मार्ग पर स्थित बैंक की शटर का ताला तोडऩे का प्रयास करते हुए एक अज्ञात बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गया। केन्ट थाना क्षेत्र के में 24 जुलाई के दिन काम करने के बाद सभी कर्मी बैंक में ताला लगाकर अपने घर चले गए। इसके अगले दिन बैंक प्रबंधक को सूचना मिली कि कुछ चोरों ने बैंक ऑफ़ इंडिया का ताला तोडक़र चोरी करने का प्रयास किया है। मौके पर पहुंचे प्रबंधक ने पाया कि बैंक से लगी सीढिय़ों का ताला टुटा हुवा है, जो बैंक की छत पर जाती है। जबकि बैंक का ताला तोडऩे का भी प्रयास किया गया है। वैसे बैंक में किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं पाई गई।

मिली जानकारी के अनुसार नीमच केंट स्थित टैगोर मार्ग पर बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में 24- 25 जुलाई की मध्य रात 2 बजे से 3 बजे बजे की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें एक अज्ञात बदमाश बैंक की शटर का ताला तोडने का प्रयास कर रहा था। लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका तो उसने बैंक के समीप सीढियों पर लगा ताला तोड दिया। इस मामले में बैंक के अधिकारी ने कैंट थाना नीमच में आवेदन देकर अज्ञात बदमाश के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है। सीसीटीवी फुटेज में रात 2. 25 बजे एक नकाबपोश युवक ताला तोडऩे का प्रयास करता नजर आया। उसने नीले कलर की पेंट, सफेद शर्ट व चप्पल पहन रखे थे। उसने अपना चेहरा भी टोपे और सफ़ेद गमछे से ढंक रखा था। पुलिस चोर की तलाश के प्रयास में जुटी है। बैंक के सामने ही नगर का प्रमुख रोड है। कुछ ही दूरी पर कमल चौक है। मुख्य रोड पर बैंक में चोर के घुसने से पुलिस की गश्त पर भी सवालिया निशान उठने लगे हैं।

Next Post

होटल में केमिकल और रीठा के घोल से बना रहे थे ब्रांडेट शैम्पू 

Fri Jul 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email – गली-मोहल्लों में घूमकर उस शैम्पू को ब्रांडेड कंपनी का बताकर 30 से 40 प्रतिशत कम कीमत में बेचते थे – पुलिस ने उत्तर प्रदेश के चार युवकों को किया गिरफ्तार नवभारत न्यूज रतलाम। कैमिकल और रीठा […]

You May Like