डाॅ. गोविंद सिंह ने भाजपा को युवाओं का दुश्मन बताया

भिंड: नेता प्रतिपक्ष डाॅ. गोविंद सिंह ने भारतीय जनता पार्टी को युवाओं का दुश्मन बताते हुए कहा है कि वह युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। भाजपा चाहती है कि नौजवान गरीबी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार में उलझे रहें। कैलाश विजयवर्गीय के बयान कि अग्निवीरों को बीजेपी कार्यालय पर नौकरी देंगे पर उन्होंने कहा कि भाजपा के बेरोजगार हुए विधायकों को चौकीदारी के लिए रख लें। मैं अपनी संस्थाओं पर भी नौकरी पर रख सकता हूं।

प्रदेश के हालात पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से जनता त्रस्त है। नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा धनबल और सत्ता का दुरुयोग किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के मंत्री व नेता लगातार आचार सहिंता का उल्लंघन कर रहे हैं। घोषणा के बाद भी शिवराज सिंह ने अपराधिक किस्म के लोगों को टिकट का वितरण किया है। जब मैंने भोपाल में यह मुद्दा उठाया तब दो लोगों के टिकिट वापस कराए गए। मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से अपील करता हूं कि राजनीति में चाल चरित्र चेहरा एक होना चाहिए। कथनी और करनी में फर्क ना हो। आपने जो घोषणा की है अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई हो, लेकिन उनको टिकिट देकर प्रजातंत्र की हत्या ना होने दें।अग्निपथ योजना को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा युवाओं की दुश्मन है। यह उनका भविष्य खराब करने की योजना है।

नव भारत न्यूज

Next Post

कांग्रेस जिलाध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री के इस्तीफों से कांग्रेस गर्माई

Wed Jun 22 , 2022
देवेंद्र को मनाने अशोक सिंह उनके घर पहुंचे, दोनों नेताओं ने इस्तीफों से किया इंकार लेकिन जताई नाराजगी ग्वालियर: ग्वालियर में नगरीय निकाय चुनावों के बीच कांग्रेस में अंदरखाने इस्तीफों की सुगबुगाहट ने आज पार्टी के गलियारों को गरमा दिया। शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा , प्रदेश महासचिव […]